सनी देओल ने पार कर दी थी सारी हदें, चर्चा में रहा था 20 साल छोटी एक्ट्रेस संग वो सीन

सनी देओल के करियर की सबसे सफलतम फिल्मों में गदर का नाम शुमार है, साल 2001 में रिलीज इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

New Delhi, Jul 16 : बीजेपी सांसद सनी देओल बॉलीवुड के स्टार एक्टर रहे हैं, उन्होने अपने फिल्मी करियर में एक से बढकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी, सनी ने अपने समय की लगभग सभी बड़ी हीरोइनों के साथ काम किया है, खुद से बीस साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन देकर धर्मेन्द्र के बेटे ने हंगामा मचा दिया था।

Advertisement

2001 में गदर
सनी देओल के करियर की सबसे सफलतम फिल्मों में गदर का नाम शुमार है, साल 2001 में रिलीज इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा दिया था, फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल और अमरीष पुरी मुख्य किरदार में थे, फिल्म के गाने आज भी बीस साल बाद खूब सुने जाते हैं।

Advertisement

बोल्ड सीन
इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बीच बेहद बोल्ड सीन फिल्माया गया था, सीन पर खूब बवाल मचा भी था, लोगों ने इसे फिल्म से हटाने की मांग भी की थी। दरअसल फिल्म में अमीषा सनी की पत्नी बनी थी, दोनों के बीच सुहागरात के सीन में बोल्डनेस की सारी हदें लांघी गई थी।

Advertisement

बीस साल छोटी
गदर एक प्रेम कथा में जिन अमीषा पटेल के साथ सनी देओल ने बोल्ड सीन से हंगामा मचा दिया था, वो उनसे बीस साल छोटी हैं, सनी देओल की उम्र अभी 65 साल है, जबकि अमीषा पटेल 45 साल की हैं, हालांकि ये फिल्म करीब बीस साल पहले रिलीज हुई थी। तब सनी 45 के और अमीषा 25 की थी।