Video: वनराज ने नंदिनी को तड़ातड़ मारे चांटे, होने वाली बहू से हो गई थी ऐसी गलती

होने वाले ससुर वनराज आखिर अपनी छोटी बहू नंदिनी से किस बात पर इतना खफा हो गए कि उनका हाथ ही उठ गया । विस्‍तार से जानें और वीडियो भी देखें ।

New Delhi, Jul 17: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के सभी किरदार चर्चा में हैं और उनकी फैन फॉलेइंग भी कम नहीं । सीरियल में काम कर रहे ज्‍यादातर किरदार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं । हाल ही में शो की नंदिनी यानी कि एक्‍ट्रेस अनघा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें वनराज यानी कि शो में उनके ससुर उर्फ सुंधांशु पांडे उन्‍हें थेरदार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं । ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

अनघा से हुई बड़ी गलती
अनघा भोंसले ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो anupama vanraj nandini (1) शेयर किया है, जिसमें सुधांशु यानी कि वनराज अनघा को तमाचा मारते हुए नजर आ रहे हैं । सीरियल ‘अनुपमा’ में नंदिनी वनराज शाह की बहू बनने वाली हैं, ऐसे में इन दोनों के वीडियोज खूब देखे खाते हैं । दरअसल ये वीडियो ऑन कैमरा नहीं बल्कि ऑफ कैमरा मस्ती करते का है । (अनुपमा का आज का पूरा एपिसोड नीचे दिए लिंक में देखें )

Advertisement

Advertisement

नंदिनी से हुई गलती
दरअसल इस वीडियो में फिल्म धमाल का एक फनी सीन रीक्रिएट किया गया है । वीडियो में वनराज नंदिनी सही तरीके से पापा कहना सिखा रहे हैं । नंदिनी से गलती हो जाने पर वनराज उन्‍हें थप्‍पड़ anupama vanraj nandini (3)मारने की एक्टिंग कर रहे हैं । वीडियो में अनघा भोसले कैप्शन दिया है – ‘मैंने और पापा ने एक और रील बनाया है…मेरे पापा जी’. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है । वहीं ये वीडियो सुधांशु पांडे ने भी शेयर किया है। उन्‍होंने कैप्‍शन दिया है, आजकल के बच्‍चों को समझाने का नया और आधुनिक तरीका ।

नंदिनी ने भी जड़ा था तमाचा
इससे पहले भी वनराज और नंदिनी का एक मजेदार वीडियो अनघा शेयर कर चुकी हैं जिसमें वो वनराज को चांटा मारती है । ये एक कॉमेडी डायलॉग पर बना वीडियो था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया । anupama vanraj nandini (2)अनघा के लेटेस्‍ट वीडियो पर शो के दूसरे कलाकारों ने भी कमेंट किया है, काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा ने अनघा भोसले के पोस्ट हार्ट और लाफिंग इमोजी पोस्ट किया है । वहीं राखी दवे ने लिखा- ‘अरे बेचारी’ । सुधांशु पांडे ने भी इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर किया है । फैंस भी वीडियो देखकर इसे क्यूट, फनी, नाइस और स्वीट बता रहे हैं ।