डर्टी फिल्‍मों की डील मामले में राज कुंद्रा के साथ सामने आए ये नाम, बड़े खुलासे

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की FIR में स्‍पष्‍ट है कि राज कुंद्रा ही इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता है । मामले में फरवरी महीने में केस दर्ज हुआ था और अब आकर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की गई है ।

New Delhi, Jul 20: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में सोमवार रात अरेस्‍ट किया है । राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और फिर उन्‍हें एप के जरिए दिखाए जाने का आरोप है । मुंबई पुलिस के मुताबिक उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं । मामले में शिकायत फरवरी महीने में ही दर्ज हो गई थी, तब से हो रही जांच के बाद ही अब राज को अरेस्‍ट किया गया है ।

Advertisement

रैकेट का मास्टरमाइंड कुंद्रा
मुंबई पुलिस ने वीडियो अपलोड करने वाले उमेश कामत को भी गिरफ़्तार कर लिया है । raj kundra chat leak (1)उमेश, राज कुंद्रा के लिए काम करता था । फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच को मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के जरिए उन्हें पब्लिश करने की जानकारी मिली थी, केस की जब छानबीन शुरू हुई तो जांच में राज कुंद्रा का नाम सामने आया था । क्राइम ब्रांच की FIR के मुताबिक राज कुंद्रा ही इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता है ।

Advertisement

सामने आए बड़े नाम
मुंबई पुलिस ने 26 मार्च को मामले में एकता कपूर का भी बयान लिया था । इसके अलावा महाराष्ट्र साइबर सेल ने शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे से भी बात की है, उनके बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं । पुलिस के Raj sherylenमुताबिक राज कुंद्रा इस पूरे मामले में मुख्य साज़िशकर्ता हो सकते हैं। पुलिस ने बताया कि शर्लिन चोपड़ा ने कबूल किया है उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाला राज कुंद्रा ही है । हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी ।  शर्लिन ने बताया है कि उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं ।

Advertisement

विदेश से अपलोड होती थी फिल्‍म
पुलिस को ये भी जानकारी मिली है कि ये फिल्में देश से नहीं बल्कि विदेश से अपलोड की जाती थीं । इन्हें राज कुंद्रा के जानकार, बिजनेस पार्टनर ही अपलोड करते थे । पुलिस की अबतक की जांच  में सामने आया है कि सॉफ़्ट पोर्नोग्राफी से जुड़ी ये फिल्में लंदन से अपलोड होती थीं । ये काम लंदन में राज के बिजनेस पार्टनर प्रदीप बख्‍शी द्वारा किया जाता था । भारत में उमेश कामत प्रोडक्‍शन पर काम करता था । पुलिस के मुताबिक अब तक 90 के करीब अश्‍लील वीडियो से शूट किए जा चुके हैं, और उतने ही अपलोड भी किए गए हैं । ये मामला पहली बार तब चर्चा में आया जब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को हिरासत में लिया था । गहना की गिरफ़्तारी के बाद से ही धीरे-धीरे मामले की परतें खुलनी शुरू हुईं ।

Read Also : राज कुंद्रा की वॉट्सएप चैट से खुले कई बड़े राज, डर्टी पिक्‍चर से करते थे मोटी कमाई