शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई ने फिर दिखाया ग्‍लैमरस लुक, इंटरनेट पर बरपा रहीं खूबसूरती से कहर

ब्लू एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में रश्मि देसाई बेहद ग्लैमरस लग रही हैं, उनकी ये तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Jul 20: टीवी एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई का बिग बॉस 13 के बाद से एक नया ही अंदाज देखने को मिल रही है । ऐसा नहीं है कि रश्मि पहले लेस पॉपुलर थीं, लेकिन इस शो के बाद से रश्मि का अंदाज ही बदल गया है । पहले से ज्‍यादा बोल्‍ड, ग्‍लैमरस लुक में वो नजर आने लगी हैं । उनकी पॉपुलैरिटी भी पहले से कहीं ज्‍यादा बढ़ गई है । फैंस को अपने ग्‍लैमरस लुक से हैरान करने, उन्‍हें अपना दीवाना बनाने का एक भी मौका रश्मि छोड़ती नहीं हैं । उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें देखेंगे तो एक्‍ट्रेस की स्‍टाइल देखते ही रह जाएंगे ।

Advertisement

रश्मि देसाई का लेटेस्ट फोटोशूट
रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है । रश्मि बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं । इन तस्वीरों में वो ब्‍लू एंड व्हाइट प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं, जो कि बेहद स्‍टाइलिश है ।

Advertisement

कैप्‍शन जबरदस्‍त
रश्मि देसाई का ये लुक डेफिनेटली क्‍लासिक है, जो कि उन पर खूब जंच रहा है । रश्मि ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है- ‘क्लासी रहो लेकिन बदमाश भी बनो।’ रश्मि के इस पोस्ट पर फैंस अब तक हजारों लाइक्‍स दे चुके हैं, साथ कमेंट के जरिए बता रहे हैं कि ये फोटोज कितनी ज्‍यादा खूबसूरत हैं ।

Advertisement

तलाकशुदा हैं रश्मि देसाई
आपको बता दें कि रश्मि देसाई की शादी टीवी एक्टर नंदीश संधू से हुई थी, लेकिन साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था । आखिरी बार रश्मि को एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 4′ में देखा गया है । रश्मि इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने फैशन प्रोजेक्‍ट्स की तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । बिग बॉस में उनकी और सिद्धार्थ शुक्‍ला की तीखी नोंकझोंक फैंस को मजेदार लगती थी ।