रांग नंबर से शुरु हुई लव स्टोरी, हाथ से चलने वाले दिव्यांग को दिल दे बैठी, चर्चा में है ये शादी

इस दिलचस्प लव स्टोरी की शुरुआत रांग नंबर से शुरु हुई और शादी तक पहुंच गई, दरअसल झारखंड के रांची की एक युवती रांग कॉल पर सुपौल के एक दिव्यांग युवक से प्यार कर बैठी।

New Delhi, Jul 21 : आपने अकसर बड़े-बुजुर्गों को कहते सुना होगा कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती है, प्यार में सबकुछ जायज है, कुछ ऐसा ही बिहार के सुपौल में हुआ, जहां एक रांग नंबर की वजह से झारखंड की लड़की को बिहार के दिव्यांग से प्यार हो गया, फिर काफी जद्दोजहद के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement

दिल दे बैठी
इस दिलचस्प लव स्टोरी की शुरुआत रांग नंबर से शुरु हुई और शादी तक पहुंच गई, दरअसल झारखंड के रांची की एक युवती रांग कॉल पर सुपौल के एक दिव्यांग युवक से प्यार कर बैठी। दोनों एक साल से ज्यादा समय तक फोन पर बात करते रहे, लेकिन जब बात शादी की आई तो युवक ने अपनी लाचारी प्रेमिका को बता दी, सबूत के तौर पर प्रेमी ने अपनी तस्वीर भेज दी, बावजूद इसके प्रेमिका उससे शादी करने सुपौल पहुंच गई।

Advertisement

पैरों से लाचार
दिव्यांग युवक अपने दोनों पैरों से लाचार है, वो खड़ा नहीं हो सकता, बावजूद इसके युवती ने उससे शादी की, इस शादी से हर कोई हैरान है, बताया जा रहा है कि रांची की रहने वाली गौरी ने एक दिन गलती से एक नंबर पर मिस कॉल कर दिया, वो नंबर सुपौल के बसबिट्टी गांव के रहने वाले मुकेश का था, इसके बाद दोनों की बातचीत शुरु हो गई, जो धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। मुकेश ने शादी करने से मना कर दिया था, लेकिन लड़की सीधे सुपौल आ गई, जिसके बाद लड़की के पिता और भाई भी उसका पीछा करते पहुंच गये। पिता और भाई ने युवती को शादी ना करने के लिये खूब समझाया, लेकिन वो नहीं मानी, फिर उसे सदर थाना लाया गया, प्रेमिका ने साफ शब्दों में कहा, कि वो बालिग है, अपने प्रेमी मुकेश के साथ अपनी जिंदगी बिताएगी।

Advertisement

कोर्ट में शादी
दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है, बता दें कि मुकेश दोनों पैरों से दिव्यांग है, उसकी मां बचपन में ही चल बसी थी, उसके पिता बाहर रहकर मजदूरी करते हैं, सोमवार को मुकेश अपनी मौसी के साथ सुपौल कोर्ट पहुंचा और शादी की।