खुद को रोक नहीं सके विराट कोहली, दीपक चाहर के साथ इस बल्लेबाज की तारीफ, कही ऐसी बात

खासकर दीपक चाहर की खूब तारीफ हो रही है, क्योंकि 7 विकेट गिरने के बाद दीपक चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की।

New Delhi, Jul 21 : शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन विकेट से दूसरा वनडे मैच जीतकर सीरीज भी अपने नाम कर लिया है, दूसरे मैच में भारतीय टीम को 276 रनों का लक्ष्य मिला था, शिखर धवन की टीम ने 5 गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर लिया, बता दें एक समय भारतीय टीम ने 160 रनों पर 6 विकेट गंवा दिये थे, लेकिन इसके बावजूद वो जीत हासिल करने में कामयाब रही।

Advertisement

अर्धशतकीय पारी
टीम इंडिया की जीत की कहानी सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर ने लिखी, सूर्य और चाहर ने पहली बार एकदिवसीय क्रिकेट में अर्धशतक लगाया, सूर्य ने 53 रन बनाये, तो दीपक चाहर ने 69 रनों की नाबाद पारी खेली, उनकी इस पारी ने मेजबान के जबड़े से जीत छीन ली।

Advertisement

दीपक की अविश्वसनीय पारी
खासकर दीपक चाहर की खूब तारीफ हो रही है, deepak chahar क्योंकि 7 विकेट गिरने के बाद दीपक चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की, और टीम को जीत दिलाया। दोनों ने बीच नाबाद 84 रनों की साझेदारी हुई।

Advertisement

कप्तान ने की तारीफ
जीत के बाद इंग्लैंड दौरे पर बिजी भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दीपक चाहर और सूर्यकुमार की जबरदस्त तारीफ की, उन्होने ट्विटर पर लिखा, खिलाड़ियों की शानदार जीत, दबावभरी परिस्थिति से जीत तक पहुंचने की शानदार कोशिश, देखने में मजा आया, शानदार दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव, दबाव में जबरदस्त पारी।