स्पा सेंटर की आड़ में करवाया जा रहा था ‘गंदा काम’, 2 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार

एसएचओ विकास कुमार ने कहा कि पुलिस को देह व्यापार की सूचना मिली थी, जिसके बाद स्पा सेंटर पर छापेमारी करते हुए 7 पुरुषों तथा दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।

New Delhi, Jul 23 : हरियाणा के हिसार जिले में हांसी पुलिस ने देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ किया है, पुलिस को लगातार मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि हांसी बस स्टैंड के पास अमर मार्केट स्थित स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति कराया जा रहा है, सूचना के बाद पुलिस जवान को योजनाबद्ध तरीके से फर्जी ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया, इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की।

Advertisement

9 गिरफ्तार
छापेमारी में स्पा सेंचर से 6 व्यक्तियों समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, पकड़े गये लोगों में स्पा सेंटर के मैनेजर तथा दो अन्य राज्यों की महिलाओं समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Advertisement

देह व्यापार की सूचना
एसएचओ विकास कुमार ने कहा कि पुलिस को देह व्यापार की सूचना मिली थी, racket जिसके बाद स्पा सेंटर पर छापेमारी करते हुए 7 पुरुषों तथा दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, दोनों महिलाएं दिल्ली की रहने वाली है, स्पा सेंटर का मालिक फिलहाल फरार है।

Advertisement

मुरथल में छापेमारी
आपको बता दें कि हाल ही में हरियाणा के सोनीपत के मुरछल के ढाबों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है, murthal2 वहां से सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने ढाबों पर छापेमारी की थी, बाद में मामले में कार्रवाई ना करने पर स्थानीय थाने के एसएचओ को सस्पेंड भी किया गया था।