शिल्‍पा शेट्टी से पूछताछ, क्‍या पति के अश्‍लील काम की थी जानकारी? एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाब

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की है । सवाल पूछा था कि क्या वो पति राज कुंद्रा के डर्टी बिजनेस के बारे में जानती थीं ।

New Delhi, Jul 24: अश्‍लील कंटेट बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी से भी मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की है । शुक्रवार को जैसे ही कोर्ट ने राज कुंद्रा को पुलिस हिरासत में भेजा, क्राइम ब्रांच की टीम उसे अपने साथ उनके घर ले गई । यहां अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहले से ही मौजूद थीं । शिल्‍पा से भी सवाल जवाब का दौर चला ।

Advertisement

शिल्पा शेट्टी से पूछताछ
मीडिया में आई जानकारी के अनुसार घर में तलाशी के दौरान क्राइम ब्रांच Shilpa Raj Kundra को कुछ इलेक्ट्रोनिक चीज़ें मिली हैं, जिन्‍हें जब्‍त कर लिया गया है । इसके बाद प्रॉपर्टी सेल के दो अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से कई सवाल पूछे । सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच को पता लगा है कि शिल्पा को हॉटशॉट के बारे में पहले से पता है । ऐसे में मे उनसे पूछताछ तो होनी ही थी । क्‍या सवाल पूछे गए, आगे पढ़ें ।

Advertisement

क्या शिल्‍पा राज के इस काम के बारे में जानती थीं?
पुलिस ने उनसे पूछा की क्या आप राज कुंद्रा के अश्‍लील काम के बारे में जानती थीं ?shilpa raj1 (1) इस काम से होने वाली कमाई वियान इंडस्ट्री में जाती थी, इस कंपनी की वो खुद 2020 तक डायरेक्‍टर रह चुकी है? ऐसे ही कुछ और सवालों को शिल्‍पा शेट्टी से पूछा गया । शिल्‍पा ने भी टीम को हर एक सवाल का जवाब दिया ।

Advertisement

शिल्‍पा शेट्टी के जवाब
बताया जा रहा है कि इन सवालों का जवाब शिल्‍पा ने हां में दिया । लेकिन उन्‍होंने shilpa rajकहा कि जो भी वीडियो हॉटशॉट पर हैं वो पॉर्न नहीं है बल्कि इरोटिक  हैं । एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा की इसके जैसा कंटेंट तो दूसरे  ओटीटी प्लेटफ़ोर्म पर भी हैं जिनमें से कई तो बहुत ज़्यादा ओबसीन होते हैं ।  वहीं सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि राज कुंद्रा की तरह ही शिल्पा ने भी पुलिस को यही कहा की उनका उन वीडियो बनाने में कोई हाथ नहीं है, जिन वीडियो को क्राइम ब्रांच अश्‍लील बता रही है ।

नहीं मिले शिल्‍पा के डायरेक्‍ट लिंक
राज कुंद्रा ने पुलिस को जो बताया है उसके मुताबिक इस एप का सारा काम Raj shilpa1उसके जीजा प्रदीप बख्‍शी लंदन से देखता था वो सिर्फ़ व्हट्सएप पर चैट करते थे । हालांकि पुलिस के मुतसबिक उनके पास कुंद्रा के खिलाफ कई ऐसे सबूत हैं जिससे ये बात पता चलती है कि वो सब जानता भी था और हर डील का हिस्‍सा भी था । मुंबई पुलिस ने शिल्‍पा शेट्टी को लेकर बताया है कि उन्हें उनके डायरेक्‍ट लिंक के कोई सबूत नहीं मिले हैं ।