‘ड्रग्‍स देकर बनाते हैं गंदे वीडियो, फिर करते हैं ब्‍लैकमेल’, श्रुति गेरा का सनसनीखेज खुलासा

राज कुंद्रा मामले में अब इंडस्‍ट्री का काला सच सामने आ रहा है । स्‍ट्रगल कर चुकीं एक्‍ट्रेस बता रही हैं कि उन्‍हें किस तरह से इस दलदल में काम करने को मजबूर किया जाता है ।

New Delhi, Jul 24: राज कुंद्रा केस में अब एक्‍ट्रेस श्रुति गेरा सामने आई हैं । श्रुति ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं । उन्‍होंने कहा कि इंडस्‍ट्री में नई एक्‍ट्रेसेज को ड्रग्‍स देकर पहले अश्‍लील वीडियो शूट किए जाते हैं, फिर उन्‍हें ऐसी फिल्‍मों में काम करने के लिए मजबूर किया जाता है। आपको बता दें राज कुंद्रा केस में पहले ही ये बात सामने आ चुकी है कि कंपनी मॉडल्‍स और ऐक्‍ट्रेसेज से वेब शो का कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन करवाती थी, लेकिन बाद में उन पर अश्‍लील तरीके से वीडियो के लिए शूट करने का दबाव बनाया जाता था । श्रुति ने आगे क्‍सा कुछ कहा, पढ़ें ।

Advertisement

‘मुझे भी मिला था राज कुंद्रा का ऑफर’
श्रुति गेरा ने ‘हिंदुस्‍तान टाइम्‍स’ से बातचीत में कहा है कि साल 2018 में उन्‍हें भी राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर आया था। उन्‍हें एक कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर ने अप्रोच किया था। shruti gera (3)श्रुति ने कहा उन्‍हें अब ठीक से याद नहीं कि किस कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर ने ऐसा किया । लेकिन कई लोग उन्‍हें ऐसा कह चुके हैं। एक ने तो ये भी कहा था कि वह मुझे राज कुंद्रा से मिलवाएंगे, राज अपना प्रोडक्‍शन हाउस शुरू कर रहे हैं और वेब शोज की दुनिया में बड़ा काम करने जा रहे हैं।

Advertisement

मैंने खुद को बचा लिया-श्रुति
श्रुति गेरा इस इंटरव्‍यू में आगे कहती हैं कि उन्‍होंने तुरंत ही इन ऑफर्स को ठुकरा shruti gera (2) दिया था। वो ईश्‍वर की शुक्रगुजार है कि उन्‍होंने खुद को बचा लिया। श्रुति कहती हैं कि, हम तो अब तक यही मानकर चल रहे थे कि राज कुंद्रा बड़े और होनहार इंसान हैं, लेकिन अब पता चल रहा है कि वह पॉर्न फिल्‍में बनाते थे।

Advertisement

नए एक्‍ट्रर्स और एक्‍ट्रेसेज को करते हैं अप्रोच
श्रुति गेरा ने दावा किया है कि ऐसी फिल्‍मों के लिए नए ऐक्‍टर्स और मॉडल्‍स को shruti geraदोष नहीं दिया जा सकता । क्‍योंकि जब कास्टिंग डायरेक्‍टर्स मुझे जैसी एक्‍ट्रेस को जिसने बड़े ब्रांड्स के लिए काम किया है उसे अप्रोच कर सकते हैं तो नए लोग तो यहां काम के लिए ही आए हैं । वो इन कास्टिंग डायरेक्‍टर्स की चाल में फंस सकते हैं । श्रुति कहती हैं जब मुझे अप्रोच किया गया था तो मुझे लगा जैसे किसी ने बहुत तेज से मारा हो, कोई ऐसा कैसे सोच सकता है कि मैं ऐसा कोई काम करूंगी।

‘ड्रग्‍स देकर बनाते हैं गंदे वीडियोज’
साल 2009 में श्रुति गेरा ने ‘टॉस: ए फ्ल‍िप ऑफ डेस्‍टनी’ नामकी फिल्‍म में काम किया था । 2018 में कुछ और प्रोजेक्‍ट में एक्टिंग की फिर अपनी कंपनी की शुरुआत की। श्रुति ने खुलासा किया कि वो महससू करती है कि इंडस्‍ट्री में बहुत कुछ गलत हो रहा है । न्‍यूकमर ऐक्‍ट्रेसेज को ड्रग्‍स देकर उनके आपत्त‍िजनक वीडियोज शूट किए जाते हैं, फिर उन्‍हें ब्‍लैकमेल कर ऐसी फिल्‍मों में काम करवाया जाता है। यह कॉमन हो गया है। ये एक्‍टर्स के साथ भी होता है । श्रुति गेरा ने बॉलिवुड फिल्‍मों की कास्‍ट‍िंग प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए हैं । गेरा ने कहा कि इंडस्‍ट्री में न्‍यूकमर ऐक्‍टर्स के शोषण होने का खतरे बढ़ा है, फिर वो मेल हो या फीमेल ।