क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, राज कुंद्रा की पोल खोलेंगे अपने ही 4 लोग, बने सरकारी गवा

क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने इन चारों ने कई राज खोले हैं, उन्होने बताया कि किस तरह से ये पूरा रैकेट चलता था, मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में राज कुंद्रा के कर्मचारियों ने बताया कि सिर्फ डेढ साल में राज कुंद्रा ने अश्लील वीडियोज के जरिये करीब 25 करोड़ रुपये कमाये हैं।

New Delhi, Jul 25 : पोर्नोग्राफी केस में जांच जैसे-जैसे आगे बढ रही है, वैसे-वैसे राज कुंद्रा की मुश्किल बढती जा रही है, पोर्न वीडियोज और फिल्म बनाने के मामले में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को एक बड़ा कामयाबी हासिल हुई है, राज की कंपनी के 4 कर्मचारी अब सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गये हैं। सरकारी गवाह बनकर वह पोर्नोग्राफी के इस धंधे के पर्दाफाश में पुलिस की मदद करेंगे।

Advertisement

कई राज खोले
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने इन चारों ने कई राज खोले हैं, उन्होने बताया कि किस तरह से ये पूरा रैकेट चलता था, मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ में राज कुंद्रा के कर्मचारियों ने बताया कि सिर्फ डेढ साल में राज कुंद्रा ने अश्लील वीडियोज के जरिये करीब 25 करोड़ रुपये कमाये हैं, Raj kundra उन्होने बचाया कि अश्लील फिल्मों के जरिये जो कमाई होती थी, वो पहले केनेरिन कंपनी को भेजी जाती थी, फिर दूसरे रास्ते के जरिये राज कुंद्रा तक पहुंचती थी। अब क्राइम ब्रांच को शक है कि ये दूसरा रास्ता क्रिप्टो करेंसी का हो सकता है, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है, कि किस रास्ते के जरिये पैसे राज कुंद्रा तक पहुंचते थे।

Advertisement

सीक्रेट लॉकर
वहीं राज कुंद्रा की सीक्रेट लॉकर से जो बॉक्स पुलिस को मिले हैं, उसमें से एक बॉक्स में 51 वीडियोज पुलिस के हाथ लगी है, आपको बता दें कि राज कुंद्रा के कर्मचारियों ने ही पूछताछ में ऑफिस के अंदर मौजूद सीक्रेट लॉकर का राज क्राइम ब्रांच को बताया था, raj kundra इस जानकारी के बाद ही क्राइम ब्रांच टीम ने शनिवार 24 जुलाई को राज के ऑफिस में छापेमारी की थी।

Advertisement

तमाम दस्तावेज
सरकारी गवाह बनने को तैयार हुए कर्मचारियों के अनुसार इस अलमारी में अश्लील फिल्मों से हुई कमाई के तमाम दस्तावेज रखे जाते थे, raj kundra (1) गहना वशिष्ठ और उमेश कामत की गिरफ्तारी के बाद इसे इस तरह से तमाम दस्तावेजों को इसी अलमीरा में छिपा दिया गया था, ताकि पुलिस के हत्थे कुछ नहीं लग सके।