जन्मदिन स्पेशल- टीवी पर शादी से लेकर घरेलू हिंसा के आरोप तक, इन मौकों पर चर्चा में रहे राहुल महाजन

राहुल महाजन ने पहली शादी पायलट श्वेता सिंह से की थी, लेकिन उनकी ये शादी दो साल भी नहीं चल सकी, पहली पत्नी ने उन पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

New Delhi, Jul 25 : दिग्गज राजनेता प्रमोद महाजन के इकलौते बेटे राहुल महाजन किसी ना किसी वजह से अकसर चर्चा में बने रहते हैं, राहुल आज 25 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, वो लंबे समय से लाइमलाइट से दूर थे, लेकिन बीते दिनों बिग बॉस में एंट्री के बाद फिर से सुर्खियों में छा गये, इससे पहले राहुल अपनी तीसरी पत्नी को लेकर चर्चा में थे, उन्होने नवंबर 2018 में एक प्राइवेट सेरेमनी में कजाकिस्तान की एक मॉडल से शादी की थी, आज राहुल के जन्मदिन के मौके पर आपको उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से बताते हैं।

Advertisement

पहली शादी
राहुल महाजन ने पहली शादी पायलट श्वेता सिंह से की थी, लेकिन उनकी ये शादी दो साल भी नहीं चल सकी, पहली पत्नी ने उन पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था इसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया, दोनों अलग हो गये।

Advertisement

टीवी पर स्वयंवर
श्वेता सिंह से अलग होने के बाद राहुल महाजन ने स्वयंवर में शादी रचाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस शो के आखिर में राहुल ने मॉडल डिंपी गांगुली को अपनी दुल्हनिया के रुप में चुना था, लेकिन अफसोस की उनकी ये शादी भी लंबे समय तक नहीं चल सकी। इतना ही नहीं राहुल और डिंपी से अलगाव के बीच राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगे थे, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गये।

Advertisement

तीसरी शादी
इसके बाद 2018 में राहुल ने कजाकिस्तान की एक मॉडल से शादी कर ली, उनकी तीसरी पत्नी का नाम नतालिया इलियाना है, खास बात ये है कि नतालिया राहुल से 18 साल छोटी हैं। राहुल महाजन बीते दिनों बिग बॉस 14 में एंट्री के चलते चर्चा में थे, जहां उनके और राखी सावंत के बीच खूब बवाल देखने को मिला था।