‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे…’ से फेमस सहदेव को अब बादशाह ने मिलने बुलाया

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे…’ ये वायरल गाना तो आपने सुना ही होगा । इसे गाने वाले बच्‍चे की किस्‍मत अब पलटने वाली है, आगे पढ़ें पूरी स्‍टोरी ।

Advertisement

New Delhi, Jul 26: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्‍चे का गाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । स्कूल यूनीफॉर्म पहने हुए ये बच्चा ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्‍लेटफॉर्म पर चर्चा में है, इसे लेकर चर्चा इतनी हुई कि रैपर किंग बादशाह ने भी ये गाना देखा और अब इस बच्‍चे को मिलने के लिए बुलाया है ।

Advertisement

दो साल पुराना है वीडियो
गाना गाते हुए इस बच्‍चे का नाम सहदेव है और ये वीडियो करीब दो सालbadshah sehdev (3) पुराना है । लेकिन वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है । ये सोशल मीडिया का ही कमाल है कि एक मामूली सा वीडियो इतना चर्चा में आ गया है और अब बादशाह ने खुद इस वीडियो पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस इसे पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

कौन है ये बच्चा?
सबसे पहले तो आपको ये बताते हैं कि वीडियो में दिख रहा बच्‍चा कौन है badshah sehdev (2)और कहां का है । इस बच्चे का नाम सहदेव है, जो छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। सहदेव का गाना गाते हुए ये वीडियो क्‍लासरूम में बनाया गया है, जो कि दो साल पहले का है । अब सहदेव के ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ का वीडियो और इस पर बन रहे मीम वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सेलेब्‍स ने भी शेयर किए वीडियो
इस गाने पर कई सेलेब ने मजेदार वीडियो बनाकर शेयर किए हैं । ओरीजनल वीडियो तो तेजी से वायरल हो ही रहा है इस ऑडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है । बादशाह ने तो इसका रिमिक्‍स वर्जन हीbadshah शेयर कर दिया । बहरहाल, अब बादशाह ने इस बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की है और उसे मिलने के लिए चंडीगढ़ भी बुलाया है। कयास लग रहे हैं कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकते हैं।