राज कुंद्रा केस में आरोपी तनवीर हाशमी ने कबूला- हम बनाते थे गंदी वाली शॉर्ट फिल्में

राज कुंद्रा की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं । अश्‍लील कंटेंट बनाने के मामले में राज कुंद्र की कंपनी के ही चार कर्मचारी गवाह बन गए हैं ।

New Delhi, Jul 26: अश्लील फिल्में बनाने और फिर उन्हें ऐप में अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा समेत कई जेल की हवा खा रहे हैं । केस में एक नाम तनवीर हाशमी का भी, हालांकि ये जमानत पर बाहर है । खबर है कि तनवीर हाशमी से मुंब्रई क्राइम ब्रांच ने उससे राज कुंद्रा केस में करीब तीन घंटे तक पूछताछ की थी, जिसमें उसने यह बात कबूल कर ली है कि वो अश्‍लील शॉर्ट फिल्में बनाते थे ।  हालांकि तनवीर ने भ्‍ज्ञी कहा है कि वो पोर्नोग्राफी का काम नहीं कर रहे थे ।

Advertisement

राज कुंद्रा को सब पता था
ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, तनवीर ने बताया है कि क्राइम ब्रांच के  अधिकारियों ने उसे जानकारी दी थी कि राज कुंद्रा सब पहले से जानता था कि उसे समन भेज जाएगा । तनवीर ने कहा कि वो राज कुंद्रा से कभी नहीं मिला । तनवीर ने इस बारे में पूछ जाने पर कहा कि, वो अपनी पूरी जिंदगी में कभी राज कुंद्रा से नहीं मिला है । हालांकि तनवीर ने माना की वह भी राज कुंद्रा के ऐप के लिए कंटेंट बनाता था ।

Advertisement

सॉफ्ट पॉर्न बनाई
तनवीर ने कहा कि वह रा कुंद्रा की कंपनी के लिए सीधे तौर पर काम नहीं raj kundra (2)करता था । उसने कहा कि वो 20 से 25 मिनट की शॉर्ट फिल्में बनाते थे, जिसमें भरपूर न्यूडिटी होती थी, लेकिन इसे पॉर्न नहीं कहा जा सकता । ऐसा कंटेंट सॉफ्ट पोर्न कहलाता है ।

Advertisement

बढ़ेंगी मुश्किल
मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ सकती है, बताया जा रहा है कि इस केस में राज कुंद्र की कंपनी के चार कर्मचारी गवाह बन गए हैं । रिपोर्ट के मुताबिक जब तनवीर से गवाह बनने के लिए पूछा गया raj kundra (4)तो उसने कहा कि, उसने कोई अपराध नहीं किया है, और गवाह बनने का सवाल नहीं उठता । तनवरी ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने उससे राज कुंद्रा से संबंधित रेगुलर सवाल किए, जिनका मैंने उन्हें जवाब दे दिया । तनवीर ने ये भी स्‍पष्‍ट किया कि उसने कभी भी पॉर्न फिल्में नहीं बनाई है, लेकिन पुलिस उसके जवाबों से संतुष्ट नहीं थी इसलिए उसे जेल भेज दिया गया । तनवीर ने बताया कि पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए दोबारा आने को नहीं कहा है।