खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं रैपर बादशाह की पत्‍नी जैस्मीन, लेकिन अब आ रही अलगाव की खबर

खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं रैपर बादशाह की वाइफ जैस्मीन, अब दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं । 

Advertisement

New Delhi, Jul 27: बादशाह का नाम आज देश का बच्‍चा-बच्‍चा जानता है । इंडियन म्यूजिक इंडस्‍ट्री में रैप को एक मुकाम देने की शुरुआत भले हनी सिंह ने की लेकिन बादशाह की वजह से आज बच्‍चा-बच्‍चा इसे चाहता है । कुछ ही साल बीते हैं बादशाह को इंडस्‍ट्री में आए लेकिन उनके गाने पार्टियों की जान बन गए हैं । बादशाह सिंगर का कोई भी गाना ले लीजिए, धुन और बोल फटाफट मुंह पर चढ़ जाते हैं । बहरहाल, बादशाह को लेकर एक खबर आ रही है जो कि उनके फैंस को परेशान कर सकती है ।  

Advertisement

क्‍या आप जानते हैं ?
पहले तो आपको ये बता दें कि बादशाह की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, badshah wife (2) फैंस में भी सबसे ज्यादा संख्‍या लड़कियों ही है । लेकिन क्‍या आप ये जानती हैं कि बादशाह कुंवारे वहीं बल्कि शादीशुदा हैं । जी हां, बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं क्‍योंकि उन्‍होंने अपनी शादी को सीक्रेट रखा हुआ है ।

Advertisement

2012 में की सीक्रेट मैरिज
रैपर बादशाह ने जैस्मीन नाम की एक खूबसूरत लड़की से साल 2012 में badshah wife (4)सीक्रेटली शादी की थी । इतना ही नहीं, साल 2017 में दोनों एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स भी बने हैं । दोनों ने उसका नाम जेसी ग्रेस मसीह सिंह रखा है । उनकी पर्सनल लाइफ का ये हिस्‍सा लाइमलाइट से दूर है, खुद बादशाह भी पत्‍नी और बेटी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं । लेकिन अब खबर इस रिश्‍ते के टूटने की आ रही है ।

दोनों के बीच अलगाव की खबरें
मीडिया में खबर आ रही है कि बादशाह और जैस्मीन के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं, रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह की पत्नी लॉकडाउन के समय पंजाब में थीं, तभी से दोनों के बीच कुछ समस्‍याएं पैदा हो गईं ।badshah wife (3) हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं की जा सकती, कुछ के मुताबिक दोनों के बीच सब कुछ ठीक है बस जैस्‍मीन अभी बादशाह से दूर रह रही हैं, कुछ ही दिनों में ये फिर एक हो जाएंगे ।