कंडोम की वजह से टोक्यो ओलंपिक में जीती मेडल, जानिये पूरी खबर

ब्रांज मेडल जीतने के बाद 27 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, शर्त है कि आप कभी नहीं जानते थे कि कश्ती की मरम्मत के लिये कंडोम का इस्तेमाल किया जा सकता है।

New Delhi, Jul 30 : ऑस्ट्रेलियाई कैनोइस्ट जेसिका फॉक्स ने इस सप्ताह के शुरु में टोक्यो ओलंपिक में ब्रांज मेडल जीता है, इसके साथ ही उन्होने अपनी कश्ती को ठीक करने का एक अनूठा तरीका खोजा, फॉक्स के-1 इवेंट में तीसरे स्थान पर रहीं, हालांकि उन्होने एक दूसरे इवेंट में गोल्ड मेडल भी अपने नाम कर लिया, फ्रांस में जन्मी केनो स्लेलम महिला एथलीट जेसिका फॉक्स ऑस्ट्रेलिया के लिये खेलती हैं।

Advertisement

कंडोम का इस्तेमाल
हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जेसिका ने खुलासा किया है कि उन्होने अपनी टूटी हुई कश्ती को ठीक करने के लिये ओलंपिक गांव से मिले एक कंडोम का इस्तेमाल किया, उनकी इस ट्रिक ने काम भी किया, इस ट्रिक की वजह से वो टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीत पाई हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट
ब्रांज मेडल जीतने के बाद 27 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, शर्त है कि आप कभी नहीं जानते थे कि कश्ती की मरम्मत के लिये कंडोम का इस्तेमाल किया जा सकता है, शेयर किये गये वीडियो में फॉक्स के क्रू का एक सदस्य उनकी कश्ती को ठीक करने की कोशिशों में जुटा है, इसी बीच वो इसे ठीक करने के लिये कंडोम का इस्तेमाल करते नजर आता है।

Advertisement

भावनात्मक रुप से कठिन
जेसिका फॉक्स ने बताया कि उसके बाद वापस आना भावनात्मक रुप से बेहद कठिन था, मुझे लगता है कि मैंने अपनी इस रेस को अपने दिमाग में लाखों बार देखा होगा, शायद आज की तरह कभी नर्वस नहीं हुई थी, मेरी नजर थोड़ी धुंधली थी, मैं बस ये देखने की कोशिश कर रही थी कि मैं कहां हूं और क्या ये काफी है।