पटना पहुंचे प्रिंस राज ने बड़े भाई चिराग पासवान को दिया सुलह का ऑफर, ललन सिंह पर कही बड़ी बात

पटना पहुंचे प्रिंस राज ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ना तो पार्टी चिराग पासवान की है, और ना ही उनकी है, ये पार्टी स्वर्गीय रामविलास पासवान की है, जिन्होने ये सपना देखा था कि जिस घर में भी अंधेरा है, वहां चिराग जलाना है।

New Delhi, Aug 01 : लोजपा पारस गुट के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बेहतर काम कर रहे हैं, उनकी पार्टी का एनडीए को पूरा समर्थन है, पार्टी के प्रदेश स्तरीय बैठक में भाग लेने के लिये पटना पहुंचे प्रिंस राज ने कहा कि आज की मीटिंग का मकसद बिहार में पार्टी के सांगठनिक ढांचे को मजबूती प्रदान करना तथा एनडीए के साथ बेहतर तालमेल कायम करना है।

Advertisement

क्या कहा
पटना पहुंचे प्रिंस राज ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ना तो पार्टी चिराग पासवान की है, और ना ही उनकी है, ये पार्टी स्वर्गीय रामविलास पासवान की है, जिन्होने ये सपना देखा था कि जिस घर में भी अंधेरा है, prince chirag वहां चिराग जलाना है। उन्होने कहा कि चिराग पासवान को भी समझना चाहिये कि हम लोग एक ही परिवार के हैं, कहीं बातचीत होनी चाहिये, प्रिंस ने ये भी कहा कि भाई के लिये प्यार कभी कम नहीं होता लेकिन चिराग पासवान को भी हालात समझने चाहिये।

Advertisement

जातीय जनगणना
जातीय जनगणना के मुद्दे पर प्रिंस राज ने कहा कि जातिगत आधार पर जनगणना होनी चाहिये, साथ ही गरीबों की योजना में कितनी हिस्सेदारी होनी चाहिये, इस पर भी चर्चा होनी चाहिये, लोजपा की पूर्व कार्यकर्ता भारती पासवान पर मामला दर्ज कराने पर उन्होने कहा कि हमने मामला दर्ज करा दिया है, अब पुलिस जांच कर रही है, मामला कोर्ट में है, इसलिये इस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है।

Advertisement

ललन सिंह पर क्या कहा
जदयू के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पर उन्होने कहा कि ललन सिंह जी काफी अच्छे व्यक्ति हैं, पटना में आज रविवार की बैठक में प्रिंस राज के अलावा पार्टी उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह, सुनील सिंह, केशव प्रसाद सिंह समेत कई लोग मुख्य रुप से मौजूद हैं।