मलाइका ने मशहूर डिजाइनर की गोद में बैठ कर किया पोज, एक्‍स देवर के घर हुई पार्टी में बिखेरा जलवा

मलाइका अरोड़ा का ग्‍लेमरस लुक एक बार फिर सामने आया है, बोल्‍ड ड्रेस पहनकर मलाइका ने मशहूर डिजाइनर की गोद में बैठकर पोज किया ।

New Delhi, Aug 02: बॉलीवुड पार्टीज में सेलेब्‍स के लुक अकसर चर्चा में रहते हैं, मलाइका अरोड़ा भी कई पार्टीज अटेंड करती हैं और उनकी आउटफिट्स सुर्खियों में रहती हैं । फिलहाल उनकी एक तस्‍वीर चर्चा में है, जो कि मशहूर डिजाइनर के साथ सामने आई है । दरअसल मलाइका ने रीसेन्‍टली एक्‍स देवर के घर पार्टी में जमकर ध्‍माल मचाया । सुहेल खान के घर हुई इस पार्टी को उनकी पत्‍नी सीमा खान ने होस्‍ट किया था, यहीं मलाइका बेहद बोल्‍ड लुक में पहुंची थीं ।

Advertisement

मनीष मल्‍होत्रा की गोद में बैठकर किया पोज
इस पार्टी से मलाइका अरोड़ा की एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें malaika manish malhotra (7)मलाइका मनीष की गोद में बैठकर पोज देती दिख रही हैं । पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है, उन्होंने वर्साचे के malaika manish malhotra (5)व्हाइट ब्रालेट के साथ, ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक लेदर जैकेट कैरी किया हुआ था। इस आउटफिट में मलाइका बेहद बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही थीं । इस ग्‍लैमरस लुक को उन्होंने हाई एंड बेल्ट गोल्डन पेंडेंट से कम्प्लीट किया था।

Advertisement

बहन अमृता के साथ पहुंची मलाइका, बेटा अरहान भी साथ
ये पार्टी सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने घर पर दी थी। पार्टी मेंmalaika manish malhotra (6) मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थीं। पार्टी में मलाइका का बेटा अरहान भी आया था । मलाइका अरोड़ा malaika manish malhotra (4)के इस किलर लुक पर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट आ रहे हें, एक ने लिखा- लेडी इज ऑन फायर। तो वहीं एक शख्स ने हॉट मलाइका आंटी लिखा है ।

Advertisement

पार्टी की तस्‍वीरें वायरल
इस पार्टी की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो malaika manish malhotra (3)रही हैं । करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा की एक ग्रुप फोटो भी शेयर की है। तस्वीर में मलाइका के अलावा उनकी बहन अमृता अरोड़ा, malaika manish malhotra (2)सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस पार्टी में मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर कहीं नजर  नहीं आए।