टोक्यो में पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, अब पीएम मोदी को पूरा करना होगा अपना वादा

पीएम मोदी के इस वादे को याद करते हुए सिंधु के पिता ने कहा कि पीएम ने टोक्यो जाने से पहले सिंधु को प्रोत्साहित किया था, और कहा था कि आप जाइये जब आप मेडल के साथ लौटेंगे, तब हम साथ आइसक्रीम खाएंगे।

New Delhi, Aug 02 : भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने रविवार को चीन की बिंगजियाओ को हराकर ब्रांज मेडल देश को दिलाया है, सिंधु की इस जीत पर देशभर से उन्हें बधाइयां मिल रही है, पीएम मोदी ने भी सिंधु को बधाई दी है, इस बीच सिंधु के पिता पीवी रमना ने कहा, कि अब मेडल के साथ देश लौटने पर सिंधु पीएम मोदी के साथ आइसक्रीम खाएंगी।

Advertisement

साथ में आइसक्रीम खाएंगे
दरअसल टोक्यो रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सभी एथलीट्स से बात की थी, इस दौरान सिंधु ने बात करते हुए पीएम मोदी ने उनसे उनकी डाइट के बारे में बात करते हुए कहा था कि खेल की तैयारियों के लिये आपको अपनी पसंदीदा आइसक्रीम छोड़नी पड़ी, आप टोक्यो से मेडल जीत कर लाइये, फिर हम साथ आइसक्रीम खाएंगे।

Advertisement

मोदी ने प्रोत्साहित किया
पीएम मोदी के इस वादे को याद करते हुए सिंधु के पिता ने कहा कि पीएम ने टोक्यो जाने से पहले सिंधु को प्रोत्साहित किया था, और कहा था कि आप जाइये जब आप मेडल के साथ लौटेंगे, तब हम साथ आइसक्रीम खाएंगे, तो अब देश लौटने पर सिंधु पीएम मोदी के साथ जरुर आइसक्रीम खाएगी। उन्होने आगे कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि सिंधु पहली ऐसी भारतीय महिला बनीं, जिन्होने लगातार दो ओलंपिक मेडल जीते, उन्होने देश का नाम ऊंचा किया है।

Advertisement

गोल्ड जीतना चाहिये था
सिंधु के पिता पीवी रमना ने कहा कि सिंधु को गोल्ड मेडल जीतना चाहिये था, लेकिन ब्रांज जीतना भी एक बड़ी उपलब्धि है, वो काफी फोकस्ड थी, अपने खेल के प्रति उसने मेडल की भूख दिखाई, उन्होने अपने खेल को एन्जॉय किया, वो दो बार ओलंपिक में गई और दोनों बार मेडल लेकर लौटी। वहीं पीएम मोदी ने सिंधु की जीत के बाद ट्वीट कर लिखा, सिंधु के शानदार प्रदर्शन से हम सब काफी खुश हैं, टोक्यो ओलंपिक में ब्रांज जीतने पर बधाई, वो भारत का गर्व है और सबसे महान ओलंपियन में से एक है।