दो बीवियों के बीच चारपाई डालकर सोती थी सास, पति से करीबी पर रोक, अब दोनों पहुंचीं थाने

यूपी के रामपुर में पुलिस थाने एक अजीबो गरीब मामला पहुंचा, यहां दो बीवियां पति और सास की शिकायत लेकर आईं । क्‍या है मामला आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 02: उत्‍तर प्रदेश के रामपुर में एक शख्स की दो बीवियां पुलिस थाने पहुंच गईं । शिकायत ऐसी जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए । इन दोनों पत्नियों ने पुलिस से शिकायत की कि उन दोनों की सार उनके बीच में चारपाई डालकर सोती हैं और पति के करीब नहीं जाने देतीं । पूरा मामला पंचायत को साथ लाकर सुलह हुआ ।

Advertisement

पत्नियों के बीच सास की चारपाई
दो पत्‍नि‍यों के बीच फंसे इस शख्‍स को अब पंचायत ने आदेश सुनाया है कि वह up news wife (1) अपनी मां की चारपाई दोनों पत्नियों के बीच से हटा ले । इसकी जगह पर वह अपनी चारपाई वहां लगाए । दोनों पत्नियों की शिकायत सुन कर पुलिस ने पति और सास को थाने बुलाया । अजीबो गरीब मामला देख ग्राम प्रधान को भी बुलवाया गया ।

Advertisement

पति दे दोनों को बराबर प्‍यार
ग्राम प्रधान के आने बाद दोनों पत्नियों और सास की बात सुनी गई, इसके बाद समझौते में तय हुआ कि अब से सास दोनों पत्नियों के बीच नहीं आएगी । पति भी दोनों पत्नियों को बराबर समझेगा । दरअसल ये मामला up news wife (2)रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के खेड़ा टांडा गांव का है । यहां, गांव के रहने वाले फिरासत अली ने 8 साल पहले गांव की ही नसरीन से शादी की थी, शादी के 4 साल बाद उसका गांव की ही दूसरी युवती शारिका से प्रेम संबंध शुरू हो गया । फिरासत ने शारिका से भी कोर्ट मैरिज कर ली और उसे भी घर ले आया।

Advertisement

बीवियों में हुआ झगड़ा, सास ने किया अलग
दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी ने खूब हंगामा किया, लेकिन फिर ये साथ रहने लगे । woman in burkha (1)लेकिन बात नहीं बनी, जिसके बाद दोनों बीवियों में मारपीट भी हुई, पति बीच बचाव करने गया तो वो भी पिट गया । इसके बाद सास ने तरकीब निकाली और दोनों पत्नियों के बीच अपनी चारपाई डालकर सोने लगी, उनकी पति से करीबी पर भी रोक लगा दी । इसी बात से तंग आकर ये थाने पहुंची और विवाद आपसी समझौते के साथ सुलझ गया ।