गहना वशिष्‍ठ ने कपड़े उतार कर किया लाइव सेशन, बोलीं- Believe Me मैंने कुछ भी नहीं पहना है

गहना वशिष्ठ फैंस से जानना चाहती हैं कि आखिर उनसे गलती क्‍या हुई है, अपनी सफाई में उन्‍होंने बिना कपड़े पहने एक वीडियो ही शेयर कर दिया ।

New Delhi, Aug 04: पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के साथ एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ का नाम भी लगातार लिया जा रहा है । अश्‍लील फिल्‍में बनाने के मामले में गहना से भी पूछताछ हो चुकी है, गहना जेल की हवा भी खा चुकी हैं । उनका नाम लेकर कई मॉडल्‍स ने आरोप लगाए हैं कि गहना ने जबरदस्‍ती उनसे इन फिल्‍मों में काम करवाया है । जबकि खुद गहना, मामले में अपनी सफाई देते नहीं थक रही हैं । गहना फैंस को लगातार पूछ रही हैं कि आखिर उनसे क्‍या गलत हो गया है । बीते दिन गहना ने एक न्‍यूड लाइव सेशन ही कर दिया ।

Advertisement

बिना कपड़ों के लाइव हो गई गहना
सोशल मीडिया पर फैंस से इंटरैक्‍ट कर रहीं गहना ने इंस्‍टाग्राम Gehna Vashisthaलाइव किया, एक्‍ट्रेस ने दावा किया कि उन्‍होंने कुछ भी नहीं पहना है । गहना ने पूछा कि इसमें क्या वल्गर नजर आ रहा है? इस वीडियो में वो लेटी हुई हैं और बता रही हैं कि वो न्यूड हैं और उन्हें इसमें कोई दिक्कत नजर नहीं आ रही । गहना फैंस से ये भी पूछ रही हैं कि किसी को भी वीडियो में कुछ वल्गर तो नहीं लग रहा? उन्होंने ये भी पूछा कि क्या इस वीडियो को पोर्न की कैटेगरी में रखा जाना चाहिए?

Advertisement

गहना बोलीं बिलीव मी …
एक्ट्रेस के सवालों के जवाब में कई लोगों ने लिखा कि ये पॉर्न नहीं है, तब एक्‍ट्रेस कहती हैं कि कमाल है इस समय जब वीडियो में उन्होंने कुछ नहीं पहना है तो इसे पोर्न वीडियो की कैटेगरी में नहीं रखा जा रहा है, फिर Gehna Vashistha (2)कपड़े पहन कर जो वीडियोज उन्होंने किये हैं उसे क्यों पोर्न की कैटेगरी में रखा जा रहा? एक्ट्रेस कहती हैं ये तो हिप्पोक्रेसी (पाखंड) की हद पार करने जैसा है । गहना से जब यूजर ये साबित करने को कहते हैं कि वो दिखाएं कि उन्‍होंने कपड़ें नहीं पहने हैं, तब वो कहती है बिलीव मी, मैंने कुछ नहीं पहना है ।

कैप्‍शन में दी सफाई
इस वीडियो के कैप्शन में गहना ने लिखा है- बिना कपड़ों के लाइव । मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं मगर कोई ये नहीं कह रहा है कि ये पोर्न है। फिर क्यों मैं जब कपड़ों में वीडियो बना रही हूं तो उसे पोर्न raj gehnaकह दिया जा रहा है । ये पाखंड है । गहना के इस वीडियो पड़ कई हजारों कमेंट आ चुके हैं, कोई कह रहा है कि वो ऐसे ड्रामा करना बंद कर दें । जबकी कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी हैं । आपको बता दें गहना, राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रही हैं ।