पति की कोरोना से मौत, देवर ने किया दुष्कर्म, फिर दौड़ा-दौड़ कर पीटा, वीडियो

पीड़िता का एक 8 साल का बेटा है, आरोप है कि देवर और उसकी बहनों ने पीड़िता के साथ ही बच्चे की भी पिटाई की, मामले में स्थानीय कल्याणपुर पुलिस का रोल भी शर्मनाक बताया जा रहा है।

New Delhi, Aug 05 : यूपी के कानपुर में कोरोना की वजह से पति को खोने वाली एक विधवा के साथ घिनौनी वारदात हुई है, पीड़िता के साथ पहले देवर ने दुष्कर्म किया, फिर जब पीड़िता ने पुलिस से रेप की शिकायत कर घर लौटू, तो देवर ने अपनी दो बहनों के साथ भाभी को सरेआम घसीट-घसीटकर पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

कहां का है मामला
ये मामला कानपुर के विनायकपुर का है, जहां सरेआम पीटी जा रही पीड़िता के साथ उसके देवर ने रेप किया, पीड़िता के पति का कुछ दिन पहले ही कोरोना की वजह से मौत हुई है, पीड़िता ने रेप की शिकायत पुलिस में की, woman जिसके बाद देवर और उसकी बहनों ने पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पीड़िता के पति की कोरोना की दूसरी लहर में 26 मई को मौत हो गई थी, भाई की मौत के बाद भाभी को अकेला पाकर देवर ने उसके साथ रेप किया, जब पीड़िता पुलिस के पास पहुंची, तो फिर पिटाई कर दी।

Advertisement

बच्चे की भी पिटाई
पीड़िता का एक 8 साल का बेटा है, आरोप है कि देवर और उसकी बहनों ने पीड़िता के साथ ही बच्चे की भी पिटाई की, मामले में स्थानीय कल्याणपुर पुलिस का रोल भी शर्मनाक बताया जा रहा है, woman (1) जब पीड़िता एफआईआर लिखाने थाने पहुंची, तो पुलिस उसकी रिपोर्ट लिखने की जगह उस पर समझौता करने का दबाव बना रही थी।

Advertisement

डीसीपी के पास पहुंचा मामला
आखिर ये मामला डीसीपी संजीव त्यागी के पास पहुंचा, तो उन्होने तुरंत एफआईआर लिखने का आदेश दिया, लेकिन महिला की रेप वाली एफआईआर लिखी जाती, उससे पहले ही देवर और उसकी बहनों ने उसे जमकर पीटा, पुलिस ने आरोपित देवर और उसकी बहनों पर मारपीट के साथ रेप की अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है। पीड़िता का कहना है कि मेरे पति की कोरोने से मौत हो गई थी, उसके बाद देवर ने मेरा रेप कर डाला, जब मैंने एफआईआर लिखने की बात की, तो बोला शादी करेंगे, लेकिन इसके बाद घर से निकालने लगा, तो मैंने थाने में शिकायत की, तो उन्होने कुछ भी नहीं लिया, अब कमिश्नर साहब को आवेदन दी, तो एफआईआर लिखने का आदेश दिया, जब हम घर पहुंचे तो घर के बाहर ही मारने लगे।