पिंक बिकिनी में एक्‍ट्रेस ने दिखाया शानदार फिगर, ब्‍वॉयफ्रेंड का भी आया कमेंट, क्‍या आपने पहचाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, फैंस एक्‍ट्रेस के शानदार फिगर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं इनके ब्‍वॉयफ्रेंड भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए ।

New Delhi, Aug 06: समंदर किनारे धूप सेकती नजर आ रही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है । पिंक बिकीनी में उनका फिगर कमाल का लग रहा है । एक्‍ट्रेस ने चेहरे पर हैट रखा हुआ, जिस वजह से उन्‍हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है । लेकिन वो फैन ही क्‍या, जो पहचान ना सके । बॉलीवुड में अपनी फिजीक की वजह से जानी जाने वालीं एक्‍ट्रेसेस में एक हैं दिशा पाटनी और ये तस्‍वीर भी उन्‍हीं की है ।

Advertisement

पिंक बिकिनी में दिशा ने दिखाया बोल्ड अवतार
दिशा पाटनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।Disha Patani (2) पिंक कलर की रिवीलिंग बिकिनी में दिशा पाटनी तस्‍वीर में काफी बोल्ड पोज दे रही है । दिशा ने सिर पर हैट लगाया हुआ है और वो रेत पर लेटकर, धूप सेकती दिख रही हैं । तारीफ में कई फैंस ने कॉमेंट बॉक्स में उन्हें ‘जलपरी’ बता रहे हैं ।

Advertisement

टाइगर ने भी किया कमेंट
दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वो लव बड बताए जाते हैं जोDisha Patani (3) एक दूसरे को लेकर अपना प्‍यार अब तक जाहिर नहीं कर पाए हैं । लेकिन दिशा की तस्‍वीर पर कमेंट करने से टाइगर खुद को रोक नहीं पाते । दिशा की पिंक बिकीनी वाली इस तस्‍वीर पर भी टाइगर ने कमेंट किया है । एक्‍टर ने कमेंट में हॉट लिखा है, एंड नो डाउट दिशा का शानदार फिगर हॉट ही लग रहा है ।

Advertisement

रिलेशनशिप में हैं दिशा-टाइगर, फैंस को शादी का इंतजार
दिशा के इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीर देखकर फैंस उनसे ये भी पूछ रहे हैं कि आखिर फोटो किसने क्लिक की है और टाइगर श्रॉफ कहां हैं? आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (Disha Patani) लंबे वक्त से रिलेशनशिप में बने हुए हैं । हालांकि दोनों की शादी को लेकर फिलहाल कोई खबर अभी नहीं आई है, लेकिन फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है । दिशा, टाइगर की बहन कृष्‍णा और मां आएशा के भी क्‍लोज हैं ।