कपड़े नहीं उतारे, डायरेक्टर के साथ नहीं सोई, खोये कई प्रोजेक्ट, जब नरगिस फाखरी का छलका था दर्द

एक्ट्रेस ने कहा मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड से हूं, क्योंकि वो सेक्स सीन्स नहीं करते, मॉडलिंग के दिनों में कई बार टॉपलेस और नेकेड सीन्स के लिये पूछा गया, लेकिन मैं इन सबमें सहज नहीं हूं।

New Delhi, Aug 06 : मॉडल और एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को फिल्म रॉकस्टार के लिये जाना जाता है, नरगिस ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की है, वो अपने बेबाक बयान देने से नहीं चूकती, एक्ट्रेस कई बार सर्जरी की सलाह से लेकर कास्टिंग काउच पर खुलकर बात कर चुकी है।

Advertisement

कई प्रोजेक्ट खोये
पूर्व पोर्न स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बात करते हुए नरगिस फाखरी ने अपने करियर की मुश्किलों पर बात की है, नरगिस ने कहा था कि मैं किसी चीज की भूखी नहीं हूं, मुझे प्रसिद्धि की भूख नहीं है, कि मैं न्यूड पोज दे दूं, या फिर कुछ अन्य चीजें या फिर निर्देशक के साथ सोऊं।

Advertisement

कई चीजें खोई
एक्ट्रेस ने कहा कि इस वजह से मैंने कई चीजें खोई, क्योंकि कुछ चीजें मैंने नहीं की, ये दिल तोड़ने वाला है, मैं वहां टिके रहने की कोशिश कर रही हूं, जहां मेरे हाई स्टैंडर्ड हैं, बहुत बुरा लगता है, क्योंकि मुझे कई बार बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, इससे मुझे दुख हुआ, लेकिन मैं खुद से यही कहती कि जो लोग अपने मूल्यों पर टिकेंगे वहीं जीतेंगे, खुद के प्रति ईमानदार रही, किसी को मुझे किसी चीज के लिये मनाने की जरुरत नहीं है, मेरे लिये नैतिक मूल्यों से ज्यादा कुछ नहीं है।

Advertisement

बॉलीवुड में खुश
एक्ट्रेस ने कहा मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड से हूं, क्योंकि वो सेक्स सीन्स नहीं करते, मॉडलिंग के दिनों में कई बार टॉपलेस और नेकेड सीन्स के लिये पूछा गया, लेकिन मैं इन सबमें सहज नहीं हूं। आपको बता दें कि नरगिस की प्रमुख फिल्में मद्रास कैफे, किक और हाउसफुल 3 है, आखिरी बार वो 2020 में संजय दत्त के साथ तोरबाज में नजर आई थी।