नीतीश ने चिराग पासवान को दे दी पटखनी, देखते रह गये ‘युवराज बाबू’

इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री और जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा, जदयू को नंबर वन पार्टी बनाना है, इस संकल्प के साथ मैं बिहार में घूम रहा हूं।

New Delhi, Aug 07 : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जमुई सांसद चिराग पासवान को फिर एक बार बड़ा झटका दिया है, शाहाबाद क्षेत्र की राजनीति के बड़े चेहरे पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने लोजपा छोड़ जदयू का दामन थाम लिया है, पटना जदयू ऑफिस में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई, इस मौके पर उपेन्द्र कुशवाहा और वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Advertisement

बड़ी घोषणा
भगवान सिंह कुशवाहा के जदयू में शामिल होते ही एक और बड़ी घोषणा कर दी गई, जदयू नेता उमेश कुशवाहा ने बताया कि भगवान सिंह कुशवाहा को जदयू में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है, कर्पूरी सभागार में आयोजित मिलन कार्यक्रम समारोह में भगवान सिंह कुशवाहा ने जदयू की सदस्यता लेने के बाद कहा, वो वैचारिक मतभेद के कारण लोजपा से अलग हो गये हैं, वो सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह के साथ रहे हैं, उन्होने ये भी कहा कि विपक्ष में रहते हुए मैंने कभी कोई गलत बात कही होगी, तो माफी चाहता हूं।

Advertisement

पार्टी को नंबर वन बनाना है
इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री और जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा, जदयू को नंबर वन पार्टी बनाना है, इस संकल्प के साथ मैं बिहार में घूम रहा हूं, पार्टी में जो कमी थी, उसे बारी बारी से पूरा किया जा रहा है। इसी कड़ी में भगवान सिंह कुशवाहा आज जदयू में शामिल हुए हैं।

Advertisement

पार्टी छोड़कर चले गये थे
आपको बता दें कि शाहाबाद की राजनीति में बड़ा चेहरा तथा पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने पिछले विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर जदयू छोड़ लोजपा का दामन थाम लिया था, इस चुनाव में कुशवाहा दूसरे स्थान पर तथा जदयू के प्रत्याशी तीसरे स्थान पर रहे, ऐसे में कुशवाहा की वापसी से जदयू को ताकत मिलेगी।