शहनाज गिल ने डब्बू रतनानी से करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्‍वीरें देख कर थम जाएंगी सांसे

तस्वीरों में शहनाज अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं, वह अपनी जुल्फों को लहराते हुए नजर आती हैं, तो कभी हाथों में फूल लिए स्टनिंग पोज दे रही हैं ।

New Delhi, Aug 07: बिग बॉस फेम, एक्ट्रेस-सिंगर शहनाज गिल ने बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है । फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं । तस्वीरों में शहनाज गिल अपने अब तक सबसे खूबसूरत और बोल्‍ड लुक में दिख रही हैं । स्कर्ट और बिकिनी टॉप में उनका लुक स्‍टनिंग लग रहा है ।

Advertisement

खूबसूरत आउटफिट
शहनाज गिल की इस आउटफिट को खास तौर पर डिजाइन किया गया है । Shehnaaz Gill Dabbu Ratnani (4) उनका ये को-ओर्ड आउटफिट मशहूर डिजाइनर रॉकी स्टार ने तैयार किया है । नो डाउट शहनाज इस आउटफिट में बेहदग्‍लैमरस लग रही हैं, उनका लुक शानदार है । शहनाज ने अपने वेट को काफी मेंटेन कर लिया है, जो कि इन स्‍टाइलिश तस्‍वीरों में नजर आ ही रहा है ।

Advertisement

डब्‍बू रतनानी ने किया शूट
शहनाज का ये फोटोशूट बॉलीवुड के टॉप फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने किया है । Shehnaaz Gill Dabbu Ratnani (2)इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल ने इन बहुत हल्का मेकअप किया हुआ है, जेा कि उनके लुक को कंप्‍लीट कर रहा है । तस्वीरों में शहनाज अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं, वह अपनी जुल्फों को लहराते हुए नजर आती हैं, तो कभी हाथों में फूल लिए स्टनिंग पोज दे रही हैं ।

Advertisement

तस्‍वीरों को दिया ये कैप्‍शन
शहनाज गिल ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए एक मोटिवेशनल कोट Shehnaaz Gill Dabbu Ratnani (3)भी कैप्‍शन में लिखा है । शहनाज ने लिखा है- “अगर आप सही रास्ते को देखते हैं, तो आप पूरी दुनिया को एक गार्डन की तरह देख सकते हैं।” शहनाज की इन तस्‍वीरों पर फैंस के ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं । वहीं इंडस्‍ट्री से सेलेब्‍स भी उनकी तस्‍वीरों को लाइक कर रहे हैं  ।