ब्लैक ड्रेस में सोनल चौहान ने पोस्ट की नई तस्वीरें, फैंस बता रहे सुपरहॉट

सोनल चौहान के इंस्टाग्राम पर साढे 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, फैंस उन्हें सुपरहॉट बता रहे हैं।

New Delhi, Aug 08 : बॉलीवुड से साउथ सिनेमा का रुख करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान अब फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं, वो अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से फैंस की धड़कनें बढा रही है, इस बीच एक बार फिर से एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की छोटी ड्रेस में पैंस के होश उड़ा दिये हैं, उनकी अदाएं देख हर कोई दीवाना हो रहा है।

Advertisement

नई तस्वीरें
सोनल चौहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीरें शेयर की है, sonal उसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में छत पर बैठी पोज देती नजर आ रही हैं, साथ ही तस्वीरों में उनके हाथ में गुलाब का फूल है, और कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
सोनल चौहान ने ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, एक दिन आप उठोगे और पहले प्यार तथा Kiss की ओर बढोगे। एक्ट्रेस की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस पर डेढ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस उनकी खूबसूरती के तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सोनल चौहान के इंस्टाग्राम पर साढे 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, फैंस उन्हें सुपरहॉट बता रहे हैं, सोनल ने फिल्मी करियर की शुरुआत इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत से की थी, हालांकि बॉलीवुड में उम्मीद के मुताबिक सफलता ना मिलने के कारण वो साउथ सिनेमा की ओर चली गई।