विराट की टीम ने मनाया नीरज चोपड़ा के गोल्ड का जश्न, देखिये वीडियो

नीरज चोपड़ा ने टोक्यो में शनिवार को फाइनल में अपने दूसरे प्रयास में 87.58 मीटर भाला फेंककर गोल्ड मेडल जीता, वो ओलंपिक में व्यक्तिगत गोल्ड मेडल हासिल करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं।

New Delhi, Aug 08 : नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भारत को एथलेटिक्स में ऐतिहासिक गोल्ड दिलाया है, उन्होने जेवलिन थ्रो में भारत की झोली में गोल्ड डाला, पूरा देश भारत के पहले एथलेटिक्स ओलंपिक गोल्ड का जश्न मना रहा है, विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने लंच ब्रेक के दौरान इसका जश्न मनाया और बधाई दी।

Advertisement

इतिहास रचा
नीरज चोपड़ा ने टोक्यो में शनिवार को फाइनल में अपने दूसरे प्रयास में 87.58 मीटर भाला फेंककर गोल्ड मेडल जीता, वो ओलंपिक में व्यक्तिगत गोल्ड मेडल हासिल करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं, जब नीरज ने ये खास उपलब्धि हासिल की, तो विराट कोहली की टीम चौथे दिन के पहले सत्र में फील्डिंग कर रही थी।

Advertisement

बहुत-बहुत बधाई
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बाद में कहा कि हमें ये खबर तब मिली, neeraj chopra जब लंच के लिये अंदर आये, और हमें पता चला कि ये फाइनल था, तो उन्हें बहुत-बहुत बधाई, ओलंपिक में भाग लेना ही बड़ी उपलब्धि है। देश का प्रतिनिधित्व करने के लिये काफी कड़ी मेहनत करनी होती है।

Advertisement

बड़ी उपलब्धि
उन्होने आगे बोलते हुए कहा नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल हासिल किया है, ट्रैक और फील्ड में पहला गोल्ड मेडल, jasprit bumrah इसलिये ये बहुत बड़ी उपलब्धि है, ओलंपिक में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों पर गर्व हैं, हमें उनकी उपलब्धियों पर बहुत खुशी है।

Advertisement