ड्रेस माप के बहाने महिलाओं से करता था गंदी हरकत, बीच सड़क जमकर धुनाई

महिलाओं ने मनसे कार्यकर्ताओं से इसकी शिकायत की, जिसके बाद मनसे वर्करों ने बीच रास्ते में ही अरुण गाडवे को रोक लिया, फिर बात करने पर अरुण ऐंठ दिखाने लगा, जिसके बाद थप्पड़ से उसकी धुनाई कर दी।

New Delhi, Aug 10 : महाराष्ट्र के अमरावती में महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने एक सिक्योरिटी गार्ड के इंचार्ज को भारी पड़ गया, अश्लील हरकत करने वाले इंचार्ज की राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं तथा महिलाओं ने जमकर पिटाई की, इंचार्ज को इतने थप्पड़ लगाये कि वो बेसुध हो गया, फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisement

क्या है मामला
50 वर्षीय अरुण गाडवे अमरावती रिम्स अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड का इंचार्ज है, woman जिस पर अपने ही महिला कर्मचारियों का ड्रेस कोड का माप लेने के बहाने अश्लील हरकत करने का आरोप है, आरोप के मुताबिक जो महिलाएं आनाकानी करती थी, वो उसे नौकरी से निकालने की धमकी देता था।

Advertisement

महिलाओं की शिकायत
महिलाओं ने मनसे कार्यकर्ताओं से इसकी शिकायत की, जिसके बाद मनसे वर्करों ने बीच रास्ते में ही अरुण गाडवे को रोक लिया, फिर बात करने पर अरुण ऐंठ दिखाने लगा, जिसके बाद थप्पड़ से उसकी धुनाई कर दी, woman (1) बाद में फिर उसे राजापेठ पुलिस थाने का हवाले कर दिया, जहां पर उसके खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है, और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

पुलिस के हवाले
मनसे कार्यकर्ताओं ने बताया कि रिम्स अस्पताल का सिक्योरिटी इंचार्ज अपने यहां महिला कर्मचारियों के साथ अश्लील हरकतें करता था, आज तो उसने हद पार कर दी, उसने ड्रेस की माप लेने की आड़ में महिलाओं के निजी अंग छुए, woman (1) जिसकी शिकायत महिला कर्मचारियों ने हमारे वर्करों से की। इसके बाद मनसे वर्करों ने अरुण गाडवे को बीच रास्ते रोका, उनसे बात की, फिर उस पर थप्पड़ की बरसात शुरु कर दी, इसके बाद पुलिस को सौंप दिया, अब आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी।