नीरज चोपड़ा ने कपिल देव के सामने खोले दिल के राज, प्रेमिका और शादी को लेकर सब कुछ बता दिया

जब नीरज चोपड़ा से पूछा गया कि शादी के लिये कोई उन पर दबाव तो नहीं डाल रहा, तो गोल्डन ब्वॉय ने कहा कि नहीं फिलहाल तो मेरा पूरा फोकस खेल पर है।

New Delhi, Aug 10 : टोक्यो ओलंपिक में भारतीय जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने गोल्ड हासिल कर इतिहास रच दिया है, जैवलिन थ्रो फाइनल में नीरज ने 87.58 की सर्वश्रेष्ठ दूरी तय करते हुए गोल्ड पर कब्जा किया, ये गोल्ड मेडल कई मायनों से खास है, भारत ने 13 साल बाद ओलंपिक में सोना जीता है। 23 साल के नीरज चोपड़ा की पूरे देश में चर्चा हो रही है, लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाह रहे हैं, नीरज एक जबरदस्त खिलाड़ी तो हैं हीं साथ ही बेहद हैंडसम भी हैं, ऐसे में गूगल पर लोग उनकी प्रेमिका के बारे में सर्च कर रहे हैं।

Advertisement

अपनी शादी को लेकर क्या बोले
कपिल देव ने नीरज चोपड़ा से बातचीत की, इस दौरान पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा, तो नीरज ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो अभी पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ स्पोर्ट्स पर कर रहे हैं।

Advertisement

घर वालों से बात करेंगे
जब नीरज से पूछा गया कि शादी के लिये कोई उन पर दबाव तो नहीं डाल रहा, तो गोल्डन ब्वॉय ने कहा कि नहीं फिलहाल तो मेरा पूरा फोकस खेल पर है, ये सब चीजें तो चलती रहेंगी, लेकिन अभी मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देना चाहता हूं, neeraj chopra (2) नीरज ने बताया अगर उन्हें कोई लड़की पसंद आई, तो वो अपने घर वालों से बात करेंगे और शादी करेंगे।

Advertisement

नीरज ने रचा इतिहास
टोक्यो ओलंपिक के जैवलिन थ्रो फाइनल में नीरज शुरुआत से ही सबसे आगे रहे, उन्होने अपनी पहली ही कोशिश में 87.03 मीटर की दूरी तय की, फिर दूसरी बार में उनहोने 87.58 मीटर की दूरी तय की, इसके साथ उन्होने अपने क्वालिफिकेशन रिकॉर्ड से भी ज्यादा दूर भाला फेंका है, जैवलिन थ्रो में ये भारत का अब तक का पहला मेडल है, इतना ही नहीं एथलेटिक्स में भी भारत का ये पहला मेडल है।