शर्लिन चोपड़ा को राखी सावंत ने जमकर धोया, कहा- सबको पता है तू क्या काम करती है

राज कुंद्रा​ मामले में राखी सावंत की बयानबाजी से तंग आकर शर्लिन चोपड़ा ने उन्हें चुप रहने की सलाह दी थी, अब राखी ने शर्लिन को करारा जवाब देकर मुंह बंद करा दिया है ।

New Delhi, Aug 10: राज कुंद्रा से जुड़े पॉर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा लगातार खबरों में हैं, शर्लिन से पूछताछ भी की गई है । इस मामले में शर्लिन के अलावा भी कई मॉडल्‍स सामने आ रही है, अपने अनुभव साझा कर रही हैं । लेकिन जब इस मामले में राखी सावंत ने कुछ कहा तो शर्लिन ने उन्‍हें मैटर ना जानने की बात कहकार चुप रहने की सलाह दी । लेकिन अब राखी सावंत ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके साथ लिखा है- शर्लिन चोपड़ा, सबको पता है तू क्या काम करती है।

Advertisement

राखी ने शर्लिन को खूब धोया
राखी सावंत लगातार राज कुंद्रा के सपोर्ट में । राखी मॉडल्‍स और लड़कियों को rakhi rajनिशाने पर लिया, उन्‍होंने कहा कि, जो बेचोगे, वैसा ही ऑफर किया जाएगा। राखी सावंत ने कहा -आपकी शॉप में पिज्जा मिलता है तो आप पिज्जा खरीदोगे, वड़ा पाव मिलता है तो वड़ा पाव खरीदोगे… वो लड़कियां जो अब साड़ी पहनकर भारतीय नारी बनकर बैठी हैं उनका बैकग्राउंड देखो फिर किसी को जज करो। क्यों राज कुंद्रा जी ने कभी मुझे ऑफर नहीं किया? क्यों उन्होंने कभी और किसी सीधी सादी लड़की को ऑफर नहीं किया। जो आप शॉप में बेचोगे आपको वैसे ही ऑफर आएंगे। राज कुंद्रा को कोई जज न करे, वक्त एक जैसा नहीं रहता है। दूसरों पर हंसना नहीं चाहिए, उनके दुख का दुख मनाना चाहिए। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।’

Advertisement

शर्लिन ने दी थी नसीहत
राखी सावंत की इन बातों पर शर्लिन चोपड़ा का गुस्सा फूट पड़ा था । raj sherylen2शर्लिन ने जवाब देते हुए कहा था कि- ‘राखी सावंत को ऐसे कॉमेंट्स करने का कोई हक नहीं है। राखी सावंत से मेरी एक गुजारिश है, आप मशहूर हैं, अच्छी डांसर और कलाकार होने के साथ एक कमीडियन भी हैं। हालांकि, यह बात अलग है कि आपकी मिर्ची पार्टी चली नहीं। आपको सपोर्ट नहीं मिला, खैर कोई बात नहीं, लेकिन इस मामले में प्लीज आप कोई टिप्पणी ना करें क्योंकि इससे आपका कोई ताल्लुक नहीं है।’
शर्लिन ने दी थी सलाह
शर्लिन ने आगे कहा था- मुझे समझ नहीं आता कि ये लोग कहां से आते हैं कि कहते हैं- राज कुंद्रा जी ने मुझे नहीं बुलाया। अरे नहीं बुलाया तो शुक्र कर कि तू फंसी नहीं इस स्कैंडल में, बेवकूफ लड़की।

Advertisement

अब फिर राखी ने दिया जवाब
अब राखी ने एक बार फिर शर्लिन की इन बातों का जवाब दिया है । राखी ने शर्लिन को करारा जवाब देते हुए जमकर धोया, कहा- ‘शर्लिन चोपड़ा पिछले 15 सालों से पॉर्न वीडियो कर रही है? जहां वक्त आता है टांग अड़ाती भी हूं और वक्त आने पर टांग तोड़ती भी हूं।’ राखी आगे कहती है-  ‘तुम भी एक अच्छी डांसर बन सकती हो, अच्छी ऐक्ट्रेस बन सकती हो। आपने मेहनत क्यों नहीं की सीरीयलों में, फिल्मों में, बिग बॉस शो में आपको मौका मिला था आपने तो कोई वहां झंडे गाड़े नहीं। आपको इतने मौके दिए गए । आपने कुछ किया नहीं, बस अपने पॉर्न वीडियो बनाए । कामासूत्र कर अचानक आप बहुत ही सती-सावित्री बन गई है और मेरे बारे में जजमेंट कर रही है। तो मैं भी सीता गीता मीरा नहीं हूं, मैं राखी सावंत हूं मैं वक्त आने पर टांग तोड़ती भी हूं। राखी शर्लिन्‍ से कहती हैं कि- तुम पुराना पेशा छोड़कर आज अच्छा इंसान बनना चाहती हो तो हम सब तुम्हारे साथ हैं। मुझे मत बोलो कि मैंने ये क्यों बोला, ये लोकतंत्र है, बोलने का बस तुमने ठेका लेकर नहीं रखा है कि बस तुम बोलोगी।

शर्लिन चोपड़ा से क्राइम ब्रांच की पूछताछ
बहरहाल, राज कुंद्रा मामले में शर्लिन चोपड़ा से शुक्रवार को मुंबई पुलिस की sharlyn chopra on raj kundra (2)क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने 8 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की है । इस पूछताछ के बारे में शर्लिन ने जानकारी देते हुए बताया कि उनसे राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम और उनके बीच हुए 2019 के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में पूछा गया था । वो राज कुंद्रा से कैसे मिलीं, कहां मिली सब पूछा गया था । पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा से यह भी पूछा कि राज कुंद्रा उनके घर कब और कितनी बार आए और उनके आने का क्या मकसद था ।