मोहम्मद शमी का फोन आता है, हसीन जहां की बोल्ड तस्वीर पर हो रहे ऐसे कमेंट्स

मॉडल हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे, दरअसल उनके ये तस्वीर बेहद बोल्ड है।

New Delhi, Aug 10 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां की निजी जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद है, हसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, उनके लगातार पोस्ट पर फैंस शमी को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

Advertisement

हसीन ने पोस्ट की बोल्ड तस्वीर
मॉडल हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे, दरअसल उनके ये तस्वीर बेहद बोल्ड है, जिस वजह से लोग उन्हें काफी कुछ कह रहे हैं, वहीं एक यूजर ने तो उनसे पूछ भी लिया, शमी का फोन आता है या नहीं, हसीन जहां की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

अभी तक नहीं हुआ है तलाक
शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी समय से अपनी बेटी के साथ रह रही हैं, दोनों के बीच विवाद काफी समय से चल रहा है, आपको बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है, Hasin shami1 शमी और हसीन जहां की शादी 7 अप्रैल 2014 को हुआ थी, जिसके कुछ समय बाद हसीन ने उन पर गैर औरतों से संबंध रखने का आरोप लगाया था, साथ ही हसीन ने शमी और उनके घर वालों पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी है।

Advertisement

पूरा विवाद
2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाये गये मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश तथा घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज किया गया था, हसीन ने शमी और उनके भाई के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया था, शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए (दहेज उत्पीड़न) तथा धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 के तहत मामला दर्ज करवाया था।