शर्लिन चोपड़ा ने पोस्ट की राज कुंद्रा के साथ पहले दिन शूट की तस्वीर, सबकुछ बता दिया

शर्लिन चोपड़ा ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, शर्लिन इस तस्वीर में राज कुंद्रा तथा एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रही हैं।

New Delhi, Aug 11 : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा का बयान पुलिस दर्ज कर चुकी है, राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं, शर्लिन ने हाल ही में राज पर जबरदस्ती किस करने का भी आरोप लगाया था, अब उन्होने एक ट्वीट किया है, जिसके जरिये एक्ट्रेस ने एक बार फिर लोगों को हैरत में डाल दिया, उन्होने कुंद्रा के साथ द शर्लिन चोपड़ा ऐप के पहले शूट की तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

तस्वीर के साथ ट्वीट
शर्लिन चोपड़ा ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, शर्लिन इस तस्वीर में राज कुंद्रा तथा एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रही हैं, उन्होने दावा किया है, कि ये तस्वीर द शर्लिन चोपड़ा ऐप के पहले शूट के समय की है।

Advertisement

तस्वीर के साथ क्या लिखा
उन्होने तस्वीर के साथ लिखा है, 29 मार्च 2019 का दिन था, Raj sherylen आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित द शर्लिन चोपड़ा ऐप का पहला कंटेंट शूट होने जा रहा था, मेरे लिये ये एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ नहीं जुड़ी थी, उम्मीद और जोश का माहौल था।

Advertisement

बयान करवा चुकी है दर्ज
मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के सामने शर्लिन अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं, उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें ये कहते हुए गुमराह किया था, कि शिल्पा को उनके वीडियोज और तस्वीरें पसंद आती है, एक्ट्रेस ने कहा कि राज मेरे मेंटॉर थे, उन्होने मुझे ये कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं, raj sherylen2 वो ग्लैमर के लिये है। शर्लिन ने बिजनेसमैन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पोर्न कैजुअल है, हर कोई करता है, तो मुझे भी करना चाहिये, उन्होने इस बातचीत में आगे कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, मैं नहीं जानती थी कि कहां से शुरु करना है, और क्या करना होता है, एक्ट्रेस ने बताया कि ये कभी नहीं सोचा था कि ऐसा करने के बाद मैं कभी स्कैंडल में फंस जाऊंगी, मुझे क्राइम ब्रांच के सामने बयान देना पड़ेगा।

https://twitter.com/SherlynChopra/status/1425354744709599234

Advertisement