एकतरफा प्यार में कोई मुझे हासिल करना चाहता है, थप्पड़बाज गर्ल का बड़ा बयान

थप्पड़बाज गर्ल अब इस केस में कंप्रोमाइज करना चाहती हैं, वो कैब ड्राइवर से विवाद को आगे नहीं बढाना चाहती हैं, हालांकि प्रियदर्शिनी ने ये भी कहा कि अगर कैब ड्राइवर ने पैचअप नहीं किया, तो उसको वो केस हरा देंगी।

New Delhi, Aug 13 : यूपी की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई के मामले में आरोपित लड़की ने नया दावा किया है, प्रियदर्शिनी यादव का कहना है कि पिछले 6 महीने से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं, और ये एकतरफा प्यार भी हो सकता है, कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो। हिंदी न्यूज चैनल आजतक से बात करते हुए प्रियदर्शिनी ने साफ किया, कि वो कैब ड्राइवर से पिटाई के मामले को आगे नहीं बढाना चाहती हैं, प्रियदर्शिनी ने कहा कि वो पैचअप करना चाहती हैं, अगर ऐसा नहीं हुआ तो पिछले 6 महीने के सीसीटीवी फुटेज जज के सामने पेश करेंगी।

Advertisement

समझौता करना चाहती है
थप्पड़बाज गर्ल अब इस केस में कंप्रोमाइज करना चाहती हैं, वो कैब ड्राइवर से विवाद को आगे नहीं बढाना चाहती हैं, हालांकि प्रियदर्शिनी ने ये भी कहा कि अगर कैब ड्राइवर ने पैचअप नहीं किया, lucknow girl (4) तो उसको वो केस हरा देंगी। उन्होने कहा कि अगर पुलिस अपना काम ठीक से करती, तो वो थप्पड़ गर्ल नहीं बनती, उन्हें पिटाई करने की नौबत नहीं आती, क्योंकि पुलिस ने और कानून ने अपना काम नहीं किया, इस वजह से उन्हें कानून को अपने हाथ में लेकर थप्पड़ गर्ल बनना पड़ा।

Advertisement

पीछा कर रहे
प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि 6 महीने से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं, ये एकतरफा प्यार का मामला भी हो सकता है, कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो। lucknow girl (3) काले गेट के वायरल वीडियो पर लखनऊ गर्ल ने कहा कि ये इंटरनेशनल सिक्योरिटी का मामला है, कोई अपने गेट का काला या घर को काला नहीं करता है, वहां पर ब्लैक एक्टिविटी होती थी, इस वजह से मैंने मना किया था, लेकिन वहां भी अगर पुलिस अपना काम करती, तो मुझे कुछ करने की जरुरत नहीं पड़ती।

Advertisement

जज के सामने जाऊंगी
कैब ड्राइवर के आरोपों पर प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि मैं जज के सामने जाऊंगी, पिछले 6 महीने के सारे सीसीटीवी फुटेज दिखाऊंगी, ये भी दिखाउंगी कि मेरे ऊपर कितनी बार हमला हुआ, मैं ये सब करुंगी। उन्होने कहा कि मुझसे पुलिस वाले कहते हैं कि मैं ऐसे कपड़े पहन कर बाहर रहती हूं, सड़क पर रोज जॉगिंग करती हूं, तो इसमें गलती सरकार की है, सरकार ने पार्क बंद कर रखा है, तो ऐसी स्थिति में मैं सड़क पर ही तो जाऊंगी।