Bigg Boss में पार हुईं सारी हदें, नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित को कर दिया लिप किस, वीडियो

बिग बॉस ओटीटी में सिंगर नेहा भसीन ने घर की दूसरी कंटेस्‍टेंट रिद्धिमा पंडित को सबके सामने किस कर दिया है । इस किस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

New Delhi, Aug 14: बिग बॉस ओटीटी धीरे-धीरे ही सही रफ्तार पकड़ रहा है । इस शो में कंटेस्‍टेंट के बीच कई कनेक्शन बनते हुए भी देखे जा रहे हैं । जैसे प्रतीक सहजपाल और अक्षरा सिंह, ये दोनों पहले वीक में ही घर के बॉस मैन और बॉस लेडी बन गए हैं । वेल शो शुरू होने से पहले ही ये वॉर्निंग दे दी गई थी, इस बार ये जरूरत से ज्‍यादा बोल्‍ड होगा और अगर ये टीवी पर आएगा तो बैन हो जाएगा । वेल, बोल्‍डनेस का तड़का लगाते हुए अब शो में सारी हदें पार होने लगी हैं ।

Advertisement

नेहा ने रिद्धिमा को किया किस
शो में स्‍टेच्‍यू टास्‍क के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला कि फैंस हैरान रह गए । neha bhasin ridhima pandit (4) टास्‍क में दो टीमें दिखी, एक टीम को स्‍टैचू बनना था तो वहीं दूसरी टीम के खिलाडि़यों को स्‍टेचू बने खिलाडि़यों को हिलने पर मजबूर करना था । इसी टास्‍क के दौरान नेहा भसीन ने रिद्धिमा को हिलाने लिए प्यार के हमले का सहारा लिया ।

Advertisement

लिप पर किया किस
इस टास्‍क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । नेहा भसीन, neha bhasin ridhima pandit (3)रिद्धिमा को किस करते नजर आई हैं । नेहा पहले तो रिद्धिमा के करीब जाती हैं, लेकिन वो नहीं हिलतीं । इसके बाद नेहा उनके होंठों पर किस कर देती हैं । इतने पर भी रिद्धिमा टस से मस नहीं होतीं । नेहा मुस्‍कुरा कर वहां से हट जाती हैं ।

वूट पर 24 घंटे
यह शो वूट ऐप पर देखा जा सकता है, इस शो को दर्शक 24 घंटे लाइव देख सकते हैं । neha bhasin ridhima pandit (2)पहले हफ्ते में पांच कंटेस्टेंट एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं, ये हैं शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मूस जट्टाना, निशांत भट और उर्फी जावेद के नाम शामिल हैं । शो के दौरान जीशान ने उर्फी जावेद के साथ अपना कनेक्शन तोड़ते हुए दिव्या अग्रवाल को अपना नया कनेक्शन चुना था । आने वाले दिनों में इस शो में काफी कुछ देखना को मिल सकता है ।