8 साल पहले ही हो जाती रिया कपूर-करण बूलानी  की शादी, दिलचस्‍प है 13 साल का रिश्‍ता

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी करने वाली हैं, दोनों एक दूसरे को 11 सालों से डेट कर रहे हैं ।

New Delhi, Aug 14: बॉलीवुड में शादियां मतलब खूब सारा हंगामा । लेकिन अनिल कपूर की छोटी बेटी बहुत ही प्राइवेट हैं, वो चमक-धमक से अलग क्‍लासी लाइफस्‍टाइल जीती हैं । फिल्‍हाल उनकी शादी की चर्चा जोरों पर हैं, खबर है कि अनिल कपूर क जुहू वाले बंगले में इस शादी की रस्‍में पूरी होंगी । शादी का ये आयोजन बहुत ही कम लोगों के साथ किया जाएगा । बहरहाल रिया और करण एक दूसरे को पिछले 11 साल से जानते हैं । दोनों की लव स्टोरी बड़ी फिल्‍मी है ।

Advertisement

शूटिंग के दौरान हुई पहली मुलाकात
करण बूलानी और रिया कपूर की पहली मुलाकात शूटिंग सेट पर हुई थी । करीब rhea kapoor wedding 11 साल पहले दोनों की मुलाकात सोनम कपूर की फिल्म ‘आयशा’ की शूटिंग के दौरान हुई थी । ये फिल्म रिया कपूर ने प्रोड्यूस की थी । करण इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे । फिल्म के इसी सेट से दोनों करीब आए और दोस्ती प्यार में बदल गई ।

Advertisement

सोनम ने की थी अफेयर की पुष्टि
इन दोनों की लव लाइफ को कंफर्म रिया की बहन बहन सोनम कपूर ने ही किया था । एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने कहा था कि रिया-करण एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं । रिया और करण सोशल मीडिया में अपनी तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं ।

Advertisement

2013 में होने वाली थी शादी
साल 2013 में ऐसी खबरें भी आई थीं कि रिया और करण शादी करने वाले हैं । तब खबरें थीं कि दोनों अपने रिलेशशिप को लेकर काफी सीरियस हैं और इसलिए जल्द शादी के बंधन में बधना चाहते हैं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण के पेरेंट्स भी दिल्ली से मुंबई भी आ गए थे । लेकिन उस समय कुछ निजी कारणों के चलते ये शादी नहीं हो पाई । लेकिन दोनों अब एक दूजे के होने जा रहे हैं ।