रिया कपूर की शादी में इस पीली चोली वाली लड़की ने लूट ली महफिल, जानें कौन हैं

कपूर हाउस में शादी की धूम है, अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया की वेडिंग के बीच यलो लहंगे वाली एक लड़की चर्चा में है । जानें कौन हैं …

New Delhi, Aug 16: अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की वेडिंग की धूम बी टाउन में है । बड़ी बेटी की शादी जितनी धूमधाम से हुई थी, उनकी इस लाडली की शादी उतनी ही निजी तरीके से हुई । परिवार के बहुत ही कम लोग और करीबी दोस्त ही इसमें शामिल हुए । वेडिंग का अट्रैक्‍ट्रशन रहीं कपूर डॉटर्स, जी हां हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर के भाईयों की बेटियों की । जिनमें सबसे ज्‍यादा चर्चा में है परिवार की सबसे छोटी बेटी का लुक । बोल्ड नेकलाइन वाली छोटी चोली में ये यलो लहंगे में‍ दिखीं ।

Advertisement

जाहन्‍वी की बहन ने लूटी महफिल
अपने स्टाइल से अब तक फैशन वर्ल्‍ड को अट्रैक्‍ट करने वालीं खुशी कपूर अपनी khushi kapoor कजिन रिया कपूर की वेडिंग में टिपिकल लहंगे में नजर आईं । यलो कलर की इस देसी आउटफिट में भी वो कमाल लग रहीं थीं । ये लहंगा उन पर बेहद खूबसूरत लग रहा था । खुशी का ये लहंगा, मुंबई बेस्ड नेत्री अग्रवाल लेबल से लिया गया था । चोली की बोल्‍ड नेकलाइन ड्रेस की यूएसपी थी ।

Advertisement

शनाया भी लग रहीं थीं कमाल
इस शादी में कपूर परिवार की दूसरी सबसे छोटी बेटी यानी शनाया कपूर काshanaya kapoor लुक भी कहर ढा रहा था । शनाया भी खुशी की तरह हॉट ऐंड ब्यूटीफुल लग रहीं थीं । फिल्मों में जल्‍द डेब्‍यू करने वालीं शनाया ने फेमस फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के यहां से अपने लिए ऑरेंज कलर का खूबसूरत लहंगा लिया था ।

Advertisement

अंशुला भी लग रहीं थी खूबसूरत
वहीं कपूर फैमिली की बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने रिया की शादी के लिए रेड कलर का arjun anshulaलहंगा पहना था । वो अर्जुन कपूर के साथ स्‍पॉट की गईं । अंशुला रेड आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं । उनकी आउटफिट, प्लेन प्लीट्स के साथ वेस्ट पर एम्ब्रॉइडर्ड बेल्ट पोर्शन था । इसी वर्क को उनके वी-कट नेकलाइन के ब्लाउज पर देखा गया । वहीं पल्ले पर फ्लोरल प्रिंट आउटफिट को और प्रिटी बनाता नजर आया ।