त्रिशाकर मधु का MMS लिंक शेयर कर रहे लोग, इस्तेमाल कर रहे कीवर्ड्स, एक्ट्रेस बोली प्लीज डिलीट कर दो

यू-ट्यूब पर एक्ट्रेस का वीडियो सर्च करने के लिये लोग त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक (trishakar madhu viral video link), त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड, त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो, लिंक टेलीग्राम जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

New Delhi, Aug 16 : भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के निजी पलों का वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है, लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई थी, कईयों ने उन पर सवालिया निशान भी खड़े किये थे, एक्ट्रेस ने भी फेसबुक के जरिये अपनी बात कही थी, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उनके MMS को इंटरनेट पर शेयर किया था, अब ऐसे में लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का वीडिया डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं, इतना ही नहीं कुछ तो उनके वीडियो को लाइव भी दिखा रहे हैं।

Advertisement

फुल वीडियो
लोग यू-ट्यूब पर त्रिशाकर का फुल वीडियो शेयर कर रहे हैं, और उसे डाउनलोड करने का लिंक भी शेयर कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस लोगों से लगातार वीडियो को शेयर ना करने तथा इसे डिलीट करने की गुजारिश कर रही है।

Advertisement

कीवर्ड्स का इस्तेमाल
यू-ट्यूब पर एक्ट्रेस का वीडियो सर्च करने के लिये लोग त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक (trishakar madhu viral video link), त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड, त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो, लिंक टेलीग्राम जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। Trisha आपको बता दें कि अगर यू-ट्यूब पर किसी का वीडियो वायरल हुआ, तो उसे शेयर करना गैर कानूनी माना जाता है, भारत में पोर्न पर बैन लगाया गया है, ऐसे में ऐसा करना लोगों पर भारी पड़ सकता है।

Advertisement

लोगों से अपील
एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की थी, कि वो इसे शेयर ना करें, उन्हें बदनाम ना करें, उनसे गलती हुई है, लेकिन उनके साथ ऐसा ना किया जाए, वो लगातार लोगों से वीडियो को डिलीट करने की गुहार लगा रही हैं, बीते दिनों उन्होने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके एक्टर पवन सिंह से भी मदद मांगी थी, तब भी पवन के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था, एक्ट्रेस पर भद्दे कमेंट्स भी किये थे।