बेटे के साथ इस अवतार में वॉक पर निकली मलाइका अरोड़ा, लोग बार-बार देख रहे तस्वीरें

इस बार मलाइका अरोड़ा ने ऑरेंज कलर का सेट चुना था, जिसमें गहरे नारंगी रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और साथ ही लाइट शेड के कंफर्टेबल फिटिंग वाले शॉर्ट्स थे।

New Delhi, Aug 17 : बॉलीवुड आइटम नंबर क्वीन मलाइका अरोड़ा इस बार अपने बेटे अरहान खान के साथ मॉर्निंग वॉक पर स्पॉट की गई हैं, दोनों के बीच का बांड साफ नजर आया, बेटे के विदेश जाने से पहले एक्ट्रेस उनके साथ टहलती हुई नजर आई, इस दौरान उन्होने ज्यादातर बार की तरह स्पोर्ट्सवेयर क्लोद्स चुने हैं।

Advertisement

ऑरेंज सेट में आई नजर
इस बार मलाइका अरोड़ा ने ऑरेंज कलर का सेट चुना था, जिसमें गहरे नारंगी रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और साथ ही लाइट शेड के कंफर्टेबल फिटिंग वाले शॉर्ट्स थे। इसके साथ ही उन्होने शॉर्ट्स से मैचिंग जैकेट भी पहन रखी थी, वहीं उन्होने पैर में शूट की जगह सिंपल स्लिपर पहन रखा था, इस बाला ने बालों को लूड ब्रेड में बांध रखा था।

Advertisement

बेटे ने भी पहने कंफर्टेबल क्लोद्स
अरहान खान ने भी सिंपल और कंफर्टेबल कपड़े पहने हुए थे, स्टारकिड ने स्ट्राइप्ड पैटर्न का पजामा तथा उसके साथ टीशर्ट पहन रखी थी। आपको बता दें कि मलाइका ने योगा क्लास के लिये ये सेम कपड़े रिपीट की थी। इसमें सिर्फ ऊपर से जैकेट उन्होने नहीं पहना था।

Advertisement

टोंड बॉडी फ्लॉन्ट
इन कपड़ों में हमेशा की तरह ही ये हसीना अपनी टोंड एंड कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखी, जो फिटनेस गोल के साथ ही स्टाइल गोल्स भी देता नजर आया, वैसे भी मलाइका का सुपरस्टाइलिश अवतार सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है।