रिया कपूर के प्राइवेट वेडिंग रिसेप्‍शन की तस्‍वीरें आईं सामने, जान्‍ह्वी और शनाया ने लूटी महफिल

अनिकपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की वेडिंग के बाद अब उनकी शादी का रिसेप्‍शन हुआ । इस पार्टी में परिवार के लोगों का ही जमावड़ा रहा । जान्‍ह्वी और शनाया के लुक ने सबको अट्रैक्‍ट किया ।  

New Delhi, Aug 17: रिया कपूर ने अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी कर ली है, बीते दिन उनकी शादी का रिसेप्‍शन हुआ । जिसमें बहुत कम लोग ही इनवाइटेड थे । इस रिसेप्‍शन में कपूर फैमिली के अलावा इंडस्‍ट्री से बहुत ही कम लोगों को बुलाया गया था । फराह खान और मसाबा गुप्‍ता भी इस वेडिंग में इनवाइटेड थे । रिसेप्‍शन घर पर ही था, जिसमें अनिल कपूर का पूरा खानदान इकठ्ठा हुआ था ।

Advertisement

शनाया जाहन्‍वी ने लूट ली महफिल
रिसेप्‍शन में शनाया कपूर और जान्‍ह्वी का लुक सबसे ज्‍यादा चर्चा में रहा ।Jahnvi kapoor जान्‍ह्वी ने अपने आउटफिट की तस्‍वीरें जहां इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की है वहीं शनाया का लुक पेपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया । शनायाshanaya kapoor ने रिसेप्‍शन की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों में वो बेहद कूल लग रही हैं । बात करें जान्‍ह्वी कपूर की तो वो अपनी आउटफिट में बोल्‍ड लुक में नजर आईं । ट्यूब टॉप और पैंट्स में जाहन्‍वी किलर लग रहीं थीं ।

Advertisement

बोनी कपूर एंड फैमिली
अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर भी रिसेप्‍शन में शरीक हुए । वहीं अर्जुन कपूर, rhea kapoor wedding reception (4) अंशुला कपूर और खुशी कपूर भी रिसेप्‍शन में पहुंचे । बहन रिया कपूर के रिसेप्‍शन के लिए अर्जुन rhea kapoor wedding reception (3)फॉर्मल में तो खुशी और अंशुला कैजुअल ड्रेस में दिखी । जबकि बोनी कपूर ट्रेडीशनल आउटफिट में पहुंचे ।

Advertisement

सोनम कपूर लग रहीं थी ब्‍लैक ब्‍यूटी
वहीं रिया के वेडिंग रिसेप्‍शन में सोनम कपूर ब्‍लैक आउटफिट में नजर आईं । sonam kapoorपति आनंद आहूजा के साथ सोनम ने अपनी तस्‍वीर इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर की है । सोनम, रिया के बहुत क्‍लोज हैं दोनों बहने अपना फैशन ब्रांड ओन करती हैं । इस रिसेप्‍शन में फराह खान और मसाबा गुप्‍ता भी शरीक हुईं ।   

https://www.instagram.com/p/CSqueoBD3fJ/

रिया ने शेयर की तस्‍वीरें
रिया कपूर ने अपनी वेडिंग की तस्‍वीरें शेयर की हैं । तस्‍वीरों में रिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनकी वेडिंग आउटफिट लाइट कलर की है, नेट स्‍टाइल दुपट्टा उन पर अच्‍छा लग रहा है । रिया ने इन तस्‍वीरों को rhea kapoor wedding reception (2)शेयर कर बताया कि वो चुपचाप अपने लिविंग रूम में शादी करना चाहती थीं । उनका ये सपना आज पूरा हो गया । आपको बता दें रिया और करण की शादी 14 अगस्‍त को अनिल कपूर के जुहू वाले बंग्‍ले में बेहद निजी समारोह में संपन्‍न हुई है ।