ये क्या बोल गये विधायक जी, कोरोना वैक्सीन को लेकर बेतुका बयान, लोगों ने बनाया वीडियो

विधायक संजय पाठक ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, कि कुछ लोग वैक्सीन को लेकर गलत अफवाहें फैला रहे हैं, उनका कहना है कि वैक्सीन लगवाने से व्यक्ति नपुंसक हो जाएंगे।

New Delhi, Aug 18 : कोरोना संक्रमण से बचने के लिये वैक्सीन लगवाना ही एकमात्र उपाय है, जिसके लिये शहर से लेकर गांव तक टीकाकरण के कैंप लगाये जा रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोगों में अफवाहें फैली हुई हैं, इन्हीं अफवाहों को दूर करने तथा लोगों को जागरुक करने के लिये मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री तथा बीजेपी विधायक संजय पाठक ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या बोल गये विधायक
विधायक संजय पाठक ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, कि कुछ लोग वैक्सीन को लेकर गलत अफवाहें फैला रहे हैं, उनका कहना है कि वैक्सीन लगवाने से व्यक्ति नपुंसक हो जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, क्योंकि जब मैंने भी वैक्सीन लगवाई थी, तो मैं भी टेंशन में आ गया था, फिर मैंने लगातार तीन से चार महीने तक चेक किया, तो पता चला कि ऐसा कुछ नहीं होती है, इसलिये आप लोग किसी भ्रम में मत आइये, वैक्सीनेशन करवाएं।

Advertisement

लोग हंसने लगे
आपको बता दें विधायक ने जैसे ही ये अजीब बयान दिया, तो मंच पर मौजूद लोग और सामने बैठे लोग जोर-जोर से हंसने लगे, वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, हालांकि बाद में विधायक लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करते दिखे।

Advertisement

एमपी के सबसे अमीर मंत्री रह चुके हैं पाठक
विधायक संजय पाठक एमपी के विजयराघवगढ से बीजेपी विधायक हैं, वो शिवराज सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं, एमपी में पाठक की गिनती सबसे अमीर विधायकों में होती है, राजनीति के साथ-साथ उनके कई कारोबार हैं, खासकर खनिज, रिसोर्ट समेत कई काम धंधे हैं, वो 2008 में कांग्रेस के टिकट पर विधायक बने थे, फिर 2014 में बीजेपी में शामिल हो गये।

Advertisement