कांग्रेस नेता की बेटी ने दिखाया ग्‍लैमरस रूप, तस्‍वीरें देख यूजर्स की निगाह नहीं हट रही

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा की एक बेटी बॉलीवुड में अभिनेत्री है और दूसरी सोशल मीडिया में अपनी तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में है । देखें, यूजर्स के बीच ये फोटोज क्‍यों चर्चा में हैं ।

New Delhi, Aug 19: एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा की बहन और कांग्रेस नेता अजीत शर्मा की बेटी आयशा शर्मा एक बार फिर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई है । आयशा शर्मा ने हाल ही में एक बोल्‍ड फोटोशूट कराया है, ये तस्वीरें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

बोल्‍ड लुक में दिखीं आएशा
आएशा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्‍टाग्राम पर लेटेस्‍ट फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की है । लाइट ब्‍लू कलर के फूल स्‍लीव जंपशूट में वो पोज करती दिखी हैं । इस जंपसूट के फंट बटन्स ओपन हैं, जिसमें उनका डीप क्‍लीवेज शो ऑफ हो रहा है । आएशा का ये लुक मदहोश कर देने वाला है । उनकी बहन नेहा ने इस तस्‍वीर पर कमेंट कर लिखा है कि कोई इतना हॉट और क्‍यूट एक ही टाइम में कैसे लग सकता है ।

Advertisement

बोल्‍ड पिक्‍चर्स की भरमार
आयशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अकसर ही फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं । उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट बोल्‍ड तस्‍वीरों से भरा हुआ है । एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा की ही तरह आएशा को भी इंडस्‍ट्री में फिल्‍मों में काम करना है । आयशा कथक डांसर हैं और इसके अलावा उन्हें हिप-हॉप, सालसा और जैज जैसे डांस फॉर्म्स भी आते हैं।

Advertisement

कैलेंडर गर्ल
आयशा साल 2016 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं । वो फिटनेस फ्रीक भी हैं और अपनी बॉडी को मेनटेन रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं ।  आयशा रीयल लाइफ में भी बेबाक हैं । aisha sharma आयशा ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था । सोशल मीडिया पर उनके बेहतरीन लुक देख फैंस उनसे निगाहें नहीं हटा पाते।