आधी रात युवती के साथ दरोगा कर रहा था गंदा काम, ग्रामीणों ने पहले की धुनाई, फिर

ग्रामीणों को काफी दिनों से इस आशिक मिजाज दरोगा की तलाश थी, आरोप के मुताबिक वो गांव में अकसर आकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता था, बीती रात दरोगा अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया।

New Delhi, Aug 20 : यूपी के बस्ती जिले में दुबौलिया थाना के ऊंजी गांव में एक आशिक मिजाज दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी, दरअसल दरोगा गांव में एक युवती के साथ रंगरलियां मना रहा था, जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी भरपूर पिटाई की, फिर एक खंभे से बांध दिया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची, अपने दरोगा की किसी तरह जान बचा थाने ले गई।

Advertisement

अकसर आता था
दरअसल ग्रामीणों को काफी दिनों से इस आशिक मिजाज दरोगा की तलाश थी, आरोप के मुताबिक वो गांव में अकसर आकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता था, बीती रात दरोगा अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया, couple1 अपनी बाइक प्राइमरी स्कूल के पास खड़ी की, इसके बाद वो युवती के घर में घुस गया, ग्रामीणों को जब शक हुआ, तो उन्होने दरोगा को रंगेहाथों पकड़ने के लिये घर के बाहर बैठे रहे, जब दरोगा रात 3 बजे घर से बाहर निकला, तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

Advertisement

हवा में फायरिंग
ग्रामीणों का आरोप है कि खुद को घिरा देख दरोगा ने सरकारी रिवाल्वर से हवा में फायरिंग कर दिया, फायरिंग की आवाज पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये, इस दौरान पहले दरोगा को जमकर पीटा, firing फिर उसके बाद रस्सी से खंभे में बांधकर पिटाई की, सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरोगा की जान बचाई, ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लगाई।

Advertisement

तत्काल प्रभाव से निलंबित
घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी आशीष श्रीवास्तव थाने पहुंचे, उन्होने कहा कि एसआई पर ग्रामीणों ने फायरिंग और चरित्र हनन का आरोप लगाया है, दरोगा बिना वर्दी गांव में गया था, एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।