नामी होटल में गंदा काम, मुंबई की टॉप मॉडल और एक्ट्रेस गिरफ्तार, 2 घंटे का इतना चार्ज

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के एक नामी होटल में सेक्स रैकेट चला रही है, जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक टीम तैयार की, क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा खान से संपर्क किया।

New Delhi, Aug 21 : अश्लील फिल्मों के निर्माण में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार चल रहे उद्योगपति राज कुद्रा के बाद अब मुंबई की क्राइम ब्रांच ने जुहू के एक होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है, पुलिस ने जुहू के एक पांच सितारा होटल से मुंबई की एक टॉप मॉडल और नामी टीवी एक्ट्रेस को पकड़ा है, हालांकि इस मामले में जांच टीम ने गिरफ्तार ना दिखाते हुए इसे रेस्कयू बताया है, जांच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस सेक्स रैकेट को चलाया करती थी।

Advertisement

सेक्स रैकेट
मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के एक नामी होटल में सेक्स रैकेट चला रही है, जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक टीम तैयार की, क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा खान से संपर्क किया, फिर ईशा ने कई तस्वीरें भेजी, क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों की तस्वीरें सलेक्ट किये, जिसमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है। जबकि दूसरी कई टीवी सीरीयल में काम कर चुकी हैं।

Advertisement

दो घंटे के दो लाख रुपये
रिपोर्ट के अनुसार ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे के दो लाख रुपये लेगी, 2 लाख में से 50 हजार ईशा खान को मिलने थे, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को कहा, गुरुवार रात जैसे ही ईशा, मॉडल और एक्ट्रेस उस होटल के बाहर पहुंचे, क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

लॉकडाउन ने छीना काम तो करने लगी धंधा
मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना की वजह से जब से लॉकडाउन लगा है, racket तब से काम नहीं मिल रहा है, लॉकडाउन के कारण जो सीरीयल वो कर रही थी, वो भी बंद है, ऐसे में उन्हें मुंबई में रहने के लिये पैसों की जरुरत थी, यही कारण है कि वो इस धंधे में आ गई।

Tags :