गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, क्‍या त्रिशाकर मधु ने कर ली कल्लू संग शादी?

एक्‍ट्रेस त्रिशाकर मधु के वायरल MMS के बीच मधु दुल्हन के गेटअप में नजर आई हैं । यूजर्स उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि कहीं एकट्रेस ने शादी तो नहीं कर ली है ।

New Delhi, Aug 21: प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की अरविंद अकेला कल्लू संग एक तस्‍वीर वायरल हो रही है । इस तस्‍वीर में वो दुल्हन के गेटअप में एक्टर के साथ नजर आ रही है, लोग इस तस्‍वीर को देख उन्‍हें शादी की बधाई भी देने लगे हैं । क्‍या है इस तस्‍वीर का सच लोग जानना चाहते हैं, चलिए आगे बताते हैं क्‍या है सच्‍चाई ।

Advertisement

दुल्‍हन के रूप में दिख रहीं त्रिशाकर
त्रिशाकर मधु पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में, उनका प्राइवेट trishakar madhu (3) वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था जिसके बाद से वो लगातार खबरों में रहीं । उनके निजी वीडियो से जुड़े कुछ और वीडियो भी यूट्यूब पर लोग शेयर कर रहे हैं । इन सारी खबरों के बीच त्रिशाकर अब दुल्हन के गेटअप में अरविंद अकेला कल्लू के साथ तस्‍वीर में पोज कर रही है ।

Advertisement

गाने के लिए हुई हैं तैयार
दरअसल, एक्‍टर कल्लू के साथ त्रिशाकर मधु की ये तस्‍वीर एक गाने से है ।trishakar madhu (4) मधु ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है । एक्ट्रेस ने कैप्शन में अरविंद अकेला कल्लू को भी टैग किया है, साथ ही एक गाने का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है। दुल्हन के गेटअप में त्रिशाकर को देखकर लोगों को लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है ।

Advertisement

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट
सभी इस तस्‍वीर को देखकर हैरान हो रहे हैं, उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । एक शख्स trishakar madhu (2)ने लिखा, ‘शादी कर लिया क्या?’ दूसरे ने लिखा, ‘शादी मुबारक हो.’ तीसरे ने लिखा, ‘क्या हो रहा है’? इसके साथ ही त्रिशाकर मधु और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी को लोग नंबर वन जोड़ी बता रहे हैं । इनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं । ये तस्‍वीर उनके नए गाने ‘ए दूल्हा महाराज’ के एक सीन से हैं । रिलीज होने के बाद ये गाना काफी चर्चा में रहा ।