चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, गांव वालों ने करवा दी शादी, लेकिन 6 घंटे बाद ही पलट गया मामला

लड़की की मां ने कहा कि उनकी बेटी 19 साल की है, जबकि लड़का अभी 16 का है, और वो शराबी भी है, सिंदूर देने के बाद ग्रामीणों ने कहा कि बरडीहा थाना में चलना है, तो हम लोग थाना गये।

New Delhi, Aug 22 : झारखंड के गढवा में शादी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल गढवा जिले के मझिआंव बरडीहा थाना क्षेत्र के मझिगावां गांव में ग्रामीणों द्वारा प्रेमी युगल की शादी करवाने की खबर है, यही नहीं शादी के 6 घंटे बाद ही लड़की को अपना सिंदूर धोना पड़ा, रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिये रात के अंधेरे में चोरी-छिपे घर में घुसा था, लेकिन लड़की की मां के शोर मचाने के बाद दोनों की पोल खुल गई, वहीं शादी के बाद पता चला कि लड़का नाबालिग है, जिसके बाद सबके होश उड़ गये।

Advertisement

मां करने लगी शोर
गढवा के मझिआंव बरडीहा थाना क्षेत्र के मझिगावां गांव में लड़की की मां तेतरी कुंवर ने बताया कि गुरुवार रात को मेरे घर में भवनाथपुर थाना क्षेत्र के केवालरपुरा गांव निवासी राकेश रजवार का बेटा विकास कुमार राजवंशी (करीब 16 साल) घर में चोरों की तरह घुसा, जिसके बाद मैं शोर मचाने लगी, आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ लिया। couple इस घटना के कुछ देर बाद सूचना पाकर लड़के के पिता और कुछ रिश्तेदार भी आ गये, काफी संख्या में गांव तथा आस-पास के ग्रामीणों ने गांव के देवी मंडप के पास मेरे मना करने के बाद भी जबरन मेरी बेटी की शादी करा दी।

Advertisement

लड़का नाबालिग निकला
लड़की की मां ने कहा कि उनकी बेटी 19 साल की है, जबकि लड़का अभी 16 का है, और वो शराबी भी है, सिंदूर देने के बाद ग्रामीणों ने कहा कि बरडीहा थाना में चलना है, तो हम लोग थाना गये, उस समय लड़के के पिता पहले से ही उपस्थित थे, marriage (2) इसके बाद थाने के मुंशी द्वारा उनसे और लड़की से एक आवेदन पर अंगूठा लगवाया गया, कहा गया कि लड़का नाबालिग है, और शादी होने पर जेल हो जाएगा।

Advertisement

पुलिस ने कही ये बात
इस संबंध में थाना प्रभारी सुमंत कुमार राय ने बताया कि दोनों पक्ष आये थे और दोनों के घर वालों को सौंप दिया गया है, marraige इस संबंध में किसी भी पक्ष द्वारा लिखित शिकायत नहीं दर्ज करायी गई है, शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags :