जन्मदिन पर कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई देवोलीना, कमर के पास बना खास टैटू दिखाया

टीवी की संस्कारी बहू अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, देवोलीना इन दिनों अपना बर्थडे मनाने के लिये वेकेशन पर है, जहां से उन्होने अपना बोल्ड लुक पोस्ट किया है।

New Delhi, Aug 23 : टीवी की संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर उन्होने अपने फैंस के लिये कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

बिकिनी तस्वीरें
टीवी की संस्कारी बहू अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, देवोलीना इन दिनों अपना बर्थडे मनाने के लिये वेकेशन पर है, जहां से उन्होने अपना बोल्ड लुक पोस्ट किया है, उन्होने अपनी बिकिनी तस्वीरों से फैंस को हैरत में डाल दिया है, वो अपने कमर के पास बने टैटू को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Advertisement

संस्कारी बहू बनीं हॉट
टीवी एक्ट्रेस देवोलीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, देवोलीना ने टीवी जगत में सीरीयल साथ निभाना साथिया से कदम रखा था, इस सीरीयल में एक्ट्रेस ने गोपी बहू का किरदार निभाया था, जो घर-घर में पसंद किया था, शो में उनकी एक संस्कारी बहू की इमेज थी, वहीं अब सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

Advertisement

येलो बिकिनी में कहर
हाल ही में देवोलीना ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उन्हें पूल किनारे मजे से चिल करते हुए देखा जा सकता है। अपने जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस ने फैंस के लिये खास सरप्राइज किया है उन्होने येलो बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की है।