पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन भी हैं सुरों की पक्‍की, हुस्न देखकर निगाहें हटा नहीं पाएंगे

पवनदीप राजन की बहन ज्‍योतिदीप राजन इन दिनों चर्चा में हैं, ज्‍योति भी एक सिंगर हैं और भाई जितनी सुरीली भी । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

New Delhi, Aug 23: इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतने वाले पवनदीप राजन की उत्‍तराखंड में धूम है, पूरा देश उनका फैन हो गया है । पवनदीप ने अपने साथी कंटेस्‍टेंट्स को हराकर ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए भी अपने नाम कर लिए । पवनदीप के साथ उनके परिवार की भी खूब चर्चा हो रही है । उनके पिता को भी संगीत का बहुत शौक है वहीं उनकी बहन ज्योतिदीप भी काफी सुर्खियों में आ गई हैं ।

Advertisement

इंडियन आइडल में भी आई हैं नजर
पवनदीप राजन की बहन ज्‍योति को फिनाले वाले दिन और उससे पहले भी Jyotideep Rajan (5) कई बार इंडियन आइडल के सेट पर दिखाई देती रही हैं । उनकी कई तस्‍वीरें पवनदीप के साथ सामने Jyotideep Rajan (4)आती रही हैं । फैंस अब उन्‍हें भी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं । पवनदीप की तरह ज्योतिदीप राजन भी सिंगिंग में महारथ हासिल की हुई हैं ।

Advertisement

बहुत खूबसूरत हैं पवनदीप की बहन
पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन बेहद खूबसूरत भी हैं। Jyotideep Rajan (2)ज्‍योति इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो स्टाइल के मामले में भी काफी आगे हैं। ज्‍योति पवनदीप की सबसे लाडली बहन भी हैं। ज्योतिदीप के फैंस उनकी सुंदरता के कायल हैं। उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं ।

यूट्यूब पर भी है चैनल
यूट्यूब पर ज्योतिदीप राजन का खुद का एक वैरिफाइड चैनल हैं।Jyotideep Rajan (3) जहां पर वो अबसर अपने गाने पोस्ट करती रहती हैं। साल 2019 में ज्योतिदीप सिंगिंग शो वॉइस इंडिया किड्स के लिए ऑडिशन दे चुकी हैं । इंसटाग्राम पर ज्‍येातिदीप के 83 हजार फॉलोअर्स हैं ।