एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोकने वाले ASI पर CISF ने कर दी बड़ी कार्रवाई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को पिछले दिनों एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था, उन्‍हें रोकने वाले सीआईएसएफ जवान का मोबाइल जब्‍त कर लिया गया है ।

New Delhi, Aug 24: सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले दिनों ही फिल्‍म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए हैं । ‘टाइगर 3’ टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, फिल्‍म में सुपरहिट जोड़ी की वापसी होगी । इस सीरीज की पहली दोनों फिल्में पहले ही सुपरहिट साबित हुई हैं । शूटिंग के लिए दोनों एक्‍टर पिछले दिनों एयरपोर्ट पर दिखे, जहां ड्यूटी में तैनात सीआईएसएफ जवान ने सलमान खान को रोक लिया था और आइडेंटिटी वेरिफिकेशन कराने को कहा । अब इस जवान का मोबाइल जब्‍त कर लिया गया है ।

Advertisement

वीडियो हुआ वायरल
विरल भयानी के इंस्‍टाग्राम से इस घटना का एक वीडियो शेयर किया गया था, salman khan airport (2)जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ । लोगों ने सोशल मीडिया पर सुरक्षाकर्मी के ड्यूटी पर मुस्तैद रहने की तारीफ की है । लेकिन इस खबर के बीच सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती का मोबाइल जब्त कर लिया गया है, इसके पीछे प्रोटोकॉल उल्‍लंघन को कारण बताया गया है ।

Advertisement

मीडिया से बात ना करें सोमनाथ
बताया जा रहा है कि सोमनाथ इस मुद्दे पर मीडिया से बात ना कर पाएं, इसलिए salman katrina kaif (3) उनका मोबाइल फोन ले लिया गया है । रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर सोमनाथ मोहंती ने मीडिया से बात की थी, ऐसा करना प्रोटोकॉल का उल्लंघन है । सोमनाथ अब आगे किसी मीडिया हाउस से बात ना करें, इसीलिए उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है ।

Advertisement

सीधे अंदर जा रहे थे सलमान
वीडियो में दिख रहा है कि एयरपोर्ट के अंदर जाने के लिए सलमान सबसे पहले बिना वैरिफिकेशन ही जा रहे थे, लेकिन सोमनाथ मोहंती नाम के सीआईएसएफ जवान ने उन्‍हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रोक लिया था । salman katrina kaif (2)एंट्री से पहले सीआईएसएफ जवान ने सुपरस्टार से उनके डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा । दरअसल बड़े स्टार्स के साथ उनकी टीम भी ट्रैवल करती है, जिसके चलते डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम वो ही करते हैं ताकि, स्टार बिना किसी रुकावट के एंट्री कर सकें । लेकिन, सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोक लिया । यही वीडियो वायरल हो गया ।

Advertisement