स्टाइल मारने के चक्कर में राखी सावंत से हुई बड़ी गलती, कैमरे में कैद हो गया Oops मोमेंट

राखी सावंत मीडिया को अपने क्लासी आउटफिट में पोज दे रही थी, तभी उन्होने अपनी ड्रेस को स्टाइल करने के लिये उठाया, इसी दौरान उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही उठ गई, उन्हें अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ।

New Delhi, Aug 24 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, वो आज भी मस्ती के मूड में नजर आई, राखी का अंदाज फैंस को खूब हंसाता है, अब एक बार फिर वो बिग बॉस के घर पहुंची थी, लेकिन घर में जाने से पहले उन्होने मीडिया से बातचीत की, वो एक स्टाइलिश आउटफिट में नजर आई, ग्लैमरस अवतार के बाद उनको ऊप्पस मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

Advertisement

ऊप्पस मोमेंट का शिकार
राखी सावंत मीडिया को अपने क्लासी आउटफिट में पोज दे रही थी, तभी उन्होने अपनी ड्रेस को स्टाइल करने के लिये उठाया, इसी दौरान उनकी ड्रेस कुछ ज्यादा ही उठ गई, उन्हें अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ, लेकिन कैमरे के सामने गलती कैद हो गई, अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है।

Advertisement

राखी का अंदाज निराला
वैसे राखी सावंत को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है, वो फुल ऑन स्टाइल में अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट की और कई पोज दिये, ऐसे स्थिति में लोग नर्वस हो जाते हैं, लेकिन राखी सावंत का कोई जवाब नहीं है, इसके बाद भी उनके अंदाज और कॉन्फिडेंस में कोई कमी नहीं आई।

Advertisement

पहनी थी क्लासी ड्रेस
राखी सावंत ने बिग बॉस ओटीटी के घर में जाने के लिये लाइट ऑरेंज कलर का गाउन पहना था, साथ ही उन्होने हैवी मेकअप के साथ भारी ज्वेलरी पहनी थी, इसके अलावा बूट और शिमरी बेल्ट के साथ लुक को कंप्लीट किया था।