सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोककर चेकिंग करने वाले CISF जवान को मिला ईनाम

दरअसल ये वीडियो उस समय का है, जब सलमान अपनी फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग के लिये मुंबई से रुस जा रहे थे, सलमान बिना चेकिंग कराये ही अंदर जा रहे थे।

New Delhi, Aug 25 : पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुंबई एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात एक सीआईएसएफ का जवान उनकी चैकिंग कर रहा था, इस वीडियो में जवान की खूब तारीफ हुई, लेकिन फिर खबर आई कि इसकी वजह से उसे सजा दी गई, लेकिन सीआईएसएफ ने साफ कर दिया है कि उन्होने अपने जवान को सजा नहीं बल्कि ड्यूटी सही तरीके से करने के लिये ईनाम दिया है।

Advertisement

जवान ने रोका
दरअसल ये वीडियो उस समय का है, जब सलमान अपनी फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग के लिये मुंबई से रुस जा रहे थे, सलमान बिना चेकिंग कराये ही अंदर जा रहे थे, तभी सोमनाथ मोहंती नाम के जवान ने उन्हें रोक लिया, और चेकिंग की, ये जवान बिना सलमान के प्रभाव में आये अपनी ड्यूटी अच्छी तरह से निभा रहा था, ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, लोग काम के प्रति उनके समर्पण भाव की तारीफें करने लगे, ऐसे समय में जब सलमान को देखकर फैंस सब भूल जाते हैं सोमनाथ मोहंती बिना किसी रिएक्शन के अपना काम करते नजर आये।

Advertisement

सजा दी गई
इसके बाद किसी दूसरी जवान के हवाले से खबर आई कि सोमनाथ मोहंती को इसके लिये सजा दी गई, उनका फोन जब्त कर लिया गया, ताकि वो मीडिया के किसी भी शख्स से बात ना कर सके, लेकिन अब सीआईएसएफ ने इस पर सफाई दी है, salman khan airport (1) उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये ये जानकारी दी गई है, सोमनाथ मोहंती को इसके लिये सजां नहीं बल्कि इनाम दिया गया है, क्योंकि उन्होने अपनी ड्यूटी अच्छे से निभाया।

Advertisement

गलत जानकारी
सीआईएसएफ की ओर से किये गये ट्वीट में कहा गया है कि इस ट्वीट में गलत जानकारी दी गई है, सच्चाई ये है कि अपने कर्तव्य को निभाने के लिये जवान को उपयुक्त इनाम दिया गया है। salman katrina kaif (1) आपको बता दें कि सलमान इन दिनों रुस में टाइगर-3 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी कई तस्वीरें भी शामने आई है, फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी है।

Advertisement